SHIVPURI के हिमांशु का IINDORE के इमली ब्रिज पर एक्सीडेंट, मौके पर बाइक नहीं

Bhopal Samachar
भोपाल। शिवपुरी शहर के सोन चिरैया के पीछे निवास करने वाले युवक की मौत इंदौर होने की खबर मिल रही है। बताया जा रहा है कि युवक इंदौर में किसी प्राइवेट कंपनी में जॉब करता था। युवक के पिता का कुछ साल पूर्व देहांत हो चुका था और युवक पर ही परिवार की जिम्मेदारी थी। इस दुखद खबर सूचना जैसे ही शिवपुरी के लोगो को लगी शिवपुरी में शोक की लहर दौड गई। पुलिस ने युवक की लाश का पीएम कराया और लाश को परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।

जानकारी के अनुसार इंदौर के तीन इमली ब्रिज पर देर रात एक एक्सीडेंट में शिवपुरी के हिमांशु पुत्र योगेश शर्मा उम्र 28 साल की लाश मिल है। रात में युवक घायल अवस्था में पड़ा हुआ मिला था। जिसे उपचार के लिए एमवाय हॉस्पिटल भेजा गया था। जहां उसने दम तोड दिया था।

बताया जा रहा है कि हिमांशु के पिता का कुछ साल पहले निधन हो गया था। जिसके चलते पूरे परिवार की जिम्मेदारी हिमांशु के कंधे पर ही थी। हिमांशु इंदौर में रहकर किसी कंपनी में काम करता था और उसका पूरा परिवार होटल सोन चिरैया के पीछे नए मकान में रहता था।

बताया जा रहा है कि हिमांशु ने कुछ दिनों पहले इंदौर में ही बाइक खरीदी थी और रात्रि में वह 3 बजे अपने दोस्तों से घूमने की कहकर निकला परंतु वह वापस नहीं लौटा। हिमांशु की बाइक भी मौके पर नहीं मिली है। जिसके चलते पुलिस अब छानबीन कर रही है कि आखिर हुआ क्या है।