SHIVPURI NEWS - जेल आरक्षक की सडन डेथ, ड्यूटी को तैयार हो रहा था, परिजन PM कराने को तैयार नही

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले की कोलारस उप जेल में पदस्थ आरक्षक की सडन मौत होने की खबर मिल रही है। बताया जा रहा है आरक्षक अपनी ड्यूटी पर जाने के लिए तैयार हो रहा है, तभी अचानक उसके सीने में दर्द था। परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर आए जाए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार कोलारस जेल में पदस्थ आरक्षक विवेक शर्मा उम्र 55 साल आज दोपहर ढाई बजे की अपनी ड्यूटी के लिए तैयार हो रहा था,तभी अचानक उसके सीने में दर्द हुआ,,उसने अपनी पत्नी कन्याकुमारी शर्मा से कहा। बताया जा रहा है जेल के अन्य आरक्षक और परिजन उसे शिवपुरी इलाज के लिए रवाना हुए।

जानकारी मिल रही है कि पडोरा चौराहे पर आरक्षक की सांस उखड़ चुकी थी,इसलिए तत्काल और बेहतर इलाज के लिए उसे सिद्धि विनायक हॉस्पिटल लेकर गए लेकिन वहां डॉक्टरों ने आरक्षक विवेक शर्मा को जिला अस्पताल ले जाने को कहा। बताया जा रहा है कि जिला अस्पताल में आरक्षक को भर्ती करने से पूर्व ही मृत घोषित कर दिया।

विवेक शर्मा गुना जिले के नईसराय थाना सीमा में आने वाले गाँव अमरोहा का रहने वाला है। विवेक के 3 बच्चे है,वर्तमान समय में हार्ट अटैक के कारण लगातार मौत होने के मामले बढ़ रहा है।

4 फरवरी को हुई है सेना की जवान की सडन मौत

बामौर गांव के रहने वाले विनोद पाल उम्र 36 वर्ष छत्तीसगढ़ में सीआरपीएफ की 211 बटालियन में थे। परिजन ने बताया कि विनोद की डयूटी लोकसभा चुनाव में लगनी थी। इससे पहले वे 27 दिन की छुट्टी पर अपने घर आए हुए थे। रविवार करीब सुबह 6 बजे विनोद ने पत्नी रामसखी से चाय मांगी। रामसखी चाय देने पहुंची तो विनोद बिस्तर से खड़े होते ही गिर गए थे। विनोद की मौत भी हार्ट अटैक के कारण हुई थी।

11 जुलाई 2023 को करैरा थाने में पदस्थ आरक्षक की मौत

शिवपुरी जिले के करैरा थाने में पदस्थ आरक्षक की ग्वालियर बिरला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी, बताया जा रहा है कि सोनू पांडे उम्र 29 साल को कमर दर्द की शिकायत हुई थी इसलिए सोनू को ग्वालियर के बिरला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां 11 जुलाई को सोनू ने बिरला अस्पताल में दम दोड दिया था। डॉक्टर इसे साइलेंट अटैक से जोड़कर मान रहे है।

डाॅ रौनक शर्मा की भी हार्ट अटैक से मौत

शिवपुरी शहर के ईदगाह के सामने स्थित डीडीएम हॉस्पिटल के संचालक डॉ रौनक शर्मा को 26 जुलाई की दोपहर चेस्ट में पेन होने की शिकायत हुई थी इस कारण डॉ रौनक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था शाम तक डॉ रौनक शर्मा को आराम मिल गया और वह अपने घर आ गए। 27 जुलाई को अचानक फिर डॉ शर्मा को फिर चेस्ट में फिर तेज पेन हुआ पजिरन उन्हें जिला अस्पताल ले गए। जिला अस्पताल में डॉक्टर उनका इलाज कर पाते उससे पहले ही डॉक्टर रौनक शर्मा की मौत हो गई थी

मार्च 2022 में अभिषेक शर्मा की सडन ली मौत

मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में कॉलेज में ड्यूटी के दौरान ही सुपरवाइजर अभिषेक शर्मा को सुबह हार्ट अटैक आया था । आनन.फानन में मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में ही उसका इलाज शुरू किया गया लेकिन मेडिकल कालेज के डॉक्टर उसे बचा नहीं सके थे।