शिवपुरी CMO के पक्ष में खड़े हुए जिले के सभी निकायों के सीएमओ, कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी नगर पालिका में सीसी रोड की कोर कटिंग के कारण उपजे विवाद में शिवपुरी नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा की चौतरफा आलोचना हो रही है। शिवपुरी नगर पालिका के कांग्रेस सहित भाजपा के 25 पार्षद खुलकर अध्यक्ष के खिलाफ खडे हो गए है और प्रदेश के सीएम सहित शिवपुरी कलेक्टर को गायत्री शर्मा को हटाने के लिए आवेदन दे चुके है,अब खबर मिल रही है कि जिले के सभी सीएमओ भी अब लामबंद हो गए है।

शिवपुरी जिले की आठ निकाय के सीएमओ ने कलेक्टर को लिखित ज्ञापन देकर जनप्रतिनिधियों के हस्तक्षेप को अनुचित बताया है। शिवपुरी में सड़कों के कोर कटिंग से जांच के हवाले से सीएमओ ने उचित कार्रवाई की मांग रखी है। शिवपुरी जिले की नगर परिषद खनियाधानाए कोलारस, नरवरए मगरौनी आदि सीएमओ ने कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा है।

सीएमओ का कहना है कि नगर पालिका में 9 फरवरी को रोड निर्माण की गुणवत्ता की जांच कराने कराई जा रही कोर कटिंग के दौरान निर्वाचित प्रतिनिधियों और उनके परिजन द्वारा हस्तक्षेप व षडयंत्र किया जा रहा है। शिवपुरी सीएमओ के खिलाफ एफआईआर कराने का भी षड्यंत्र किया गया जो निंदनीय है। इसलिए निर्वाचित जनप्रतिनिधियों व उनके परिजन के अनुचित हस्तक्षेप को रोकने के लिए कार्रवाई की जाए।