पिछोर विधायक ट्रॉफी पर मथुरा ने किया कब्जा, टीम के कप्तान का ​मिला 1 लाख चेक - SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
पिछोर। पिछोर के छत्रसाल स्टेडियम में 21 जनवरी से चल रहे महाराज विजया राजे सिंधिया की स्मृति में खेले जा रहे विधायक कप में भारत के विभिन्न राज्य और शहरों से आई क्रिकेट टीमो ने मंगलवार 30 जनवरी को क्रिकेट का फाइनल मैच खेला।

इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में इंदौर टीम ने 133 रन बनाए इंदौर की तरफ से नीलेश राठौर ने 35 रन,गौरव 37,रोहित 26 ,वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी मथुरा की टीम ने 15 ओवर में 135 बनाकर 6 विकेट से मैच में जीत दर्ज की,मथुरा की तरफ से तनिष्क ने 33 रन,सौरव 32, सतनाम 32 रन बनाए।

फाइनल में मैन ऑफ द मैच बने सतनाम जिन्होंने 32 रन बनाए एवं 2 विकेट लिए मैन ऑफ द सीरीज रहे नीलेश राठौर (इंदौर) ने 252 रन बनाए कार्यक्रम के समापन में मुख्य अतिथि प्रीतम लोधी (विधायक पिछोर) ने विजेता टीम के कप्तान राका चतुर्वेदी को एक लाख की राशि एवं ट्रॉफी प्रदान की,वही उपविजेता टीम इंदौर को पचास हजार रुपए की राशि एवं ट्रॉफी प्रदान की।

टूर्नामेंट को सफल बनाने में टूर्नामेंट के प्रभारी सुनील लोधी, सौरभ पाठक,लारा, अतरसिंह गौर (ब्लाक यूथ कोऑर्डिनेटर खेल विभाग पिछोर) की महत्वपूर्ण भूमिका रही। टूर्नामेंट के अंपायर कमल सिंह बाथम एवं सुजीत कुमार रहे कमेटी में इजाफत अली, अमजद खान, राशिद खान, सादिक खान, नरेंद्र पांडे, देवेंद्र केवट जगदीश शर्मा इत्यादि लोगों की अहम भूमिका रही