सेक्सवर्कर ने SP को बताया कि शिवपुरी के रेड लाइट एरिया में जारी है वैश्यावृति,मेरी बेटी पर नजर

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक महिला शिकायत लेकर पहुंची महिला ने बताया कि मेरे मामा ने मुझे जबरदस्ती रेड लाइट एरिया में रखकर वेश्यावृत्ति करवाई गई। कई सालों तक मुझसे जिस्म बेचने का काम वहां करवाया गया,लेकिन जब वहां मेरी बच्ची को मेरा मामा बेचने लगा था और जैसे ही मुझे इसकी सूचना लगी तो मैं वहां से अपनी बच्ची को लेकर भाग गई।

इसके बाद  मामा ने अब थाने में झूठी शिकायत कर दी और मेरी बच्ची को मुझसे छीनने की कोशिश कर रहा हैं। और साथ ही मुझ पर वेश्यावृत्ति का काम करने का दबाव बनाया जा रहा हैं।

जानकारी के अनुसार पुरानी शिवपुरी स्थित रेड लाइट एरिया से आज एक महिला एसपी के पास पहुंची। महिला ने बताया कि पुरानी शिवपुरी में स्थित रेड लाइट एरिया में अवैध रूप से वेश्यावृत्ति का काम चल रहा हैं और यह काम कई समय से चल रहा हैं। मुझे इस धंधे में जबरदस्ती मेरा मामा समीर सेंगर लेकर आया, मैंने इसका विरोध किया था,लेकिन वह मुझे मारता था और मेरी बेटी को भी जान से मारने की धमकियां देता था।

मेरा मामा और उसका पूरा परिवार मुझे मारता था,और मेरी बेटी को जान से मारने की धमकियां दे देकर मुझसे यह काम करवाता रहा हैं 7 सालों तक मुझसे जबरदस्ती ही यह वेश्यावृत्ति का काम करवाया गया। मेरी बच्ची के जन्म प्रमाण पत्र व सारे डॉक्यूमेंट पर अपना नाम लिखवा कर मुझसे दूर रखा गया और अपना बताने लगे।

मुझसे वेश्यावृत्ति का काम करवाया मेरे विरोध करने पर मेरी बच्ची को जान से मारने की धमकियां देते थे। और जब मेरी बच्ची को बेचने जा रहे थे तब मुझे जैसे ही इसकी जानकारी लगी। तो मैं वहां से मौका देखकर अपनी बच्ची को लेकर भाग आई,जिसके बाद उन लोगों ने झूठी शिकायत की,और मेरी बच्ची को मुझसे दूर किया जा रहा हैं।

मुझे रेड लाइट एरिया में वेश्यावृत्ति के लिए दबाव बना रहे हैं, अभी भी रेड लाइट एरिया में वेश्यावृत्ति के लिए दबाव बना रहे हैं । अभी भी रेड़ लाइट एरिया में जिस्मफरोशी का काम जोरो शोरो से चल रहा हैं।