SHIVPURI केयर हॉस्पिटल के डॉक्टर आपस में भिड़े, टांगें काटने की धमकी

Bhopal Samachar
कोलारस। शिवपुरी जिले के कोलारस नगर में स्थित शिवपुरी केयर हॉस्पिटल के डॉक्टर आपस में भिड गए। बताया जा रहा है कि यह हॉस्पिटल अब बंद हो चुका है इस बंद हॉस्पिटल में किसी बात को लेकर हॉस्पिटल के संचालक डॉक्टरों के बीच विवाद हुआ है। इसमें एक डॉक्टर ने दूसरे डॉक्टर को टांग काटने की धमकी दी है।

जानकारी के मुताबिक जिला पंचायत सीईओ रहे एचपी वर्मा के बेटे डॉ नितिन वर्मा और शिवपुरी के रहने वाले डॉक्टर मनोज शर्मा ने कोलारस में शिवपुरी केयर हॉस्पिटल ने नाम अस्पताल खोला था जिसमें दोनो ने ही आधा आधा पैसा खर्च हुआ था। लेकिन कुछ माह पहले इस हॉस्पिटल को बंद कर दिया गया था। बता दें कि ग्वालियर के रहने डॉक्टर नितिन वर्मा 8 जनवरी की शाम कोलारस कस्बे में बंद पड़े अपने अस्पताल पहुंचे हुए थे। इसी दौरान डॉक्टर मनोज शर्मा भी पहुंच गए। दोनों के बीच किसी बात को लेकर मुंहवाद हो गया।

डॉ नितिन वर्मा द्वारा कोलारस थाने में दर्ज कराई शिकायत के अनुसार डॉक्टर मनोज शर्मा ने उन्हें गालियां देते हुए पैर काटने और उनका मुंह पर कालिख पोतकर शिवपुरी में बारात निकालने की धमकी दी है। कोलारस थाना पुलिस ने डॉ नितिन वर्मा की शिकायत पर डॉ मनोज शर्मा के खिलाफ गाली गलौज सहित जान से मारने की धमकी की धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर लिया है।