SHIVPURI शहर से गायब व्यापारी की लास्ट लोकेशन मिली,सोमवार की सुबह से है गायब

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी शहर के टेकरी बाजार पर आरव गारमेंट्स का संचालक सोमवार की सुबह से जब गायब हो गया जब वह सुबह अपने मॉर्निंग वॉक पर निकला था,गायब व्यापारी को गायब हुए आज तीसरा दिन है लेकिन कोतवाली पुलिस उसकी अभी तक तलाश नही कर सकी है लेकिन इस मामले की खोजबीन करते हुए कोतवाली पुलिस उसकी लास्ट लोकेशन तक पहुंच चुकी है।

जैसा कि विदित है कि शिवपुरी के मुख्य बाजार टेकरी पर स्थित तिवारी मार्केट वाले परिवार का विपिन तिवारी उम्र 34 साल तिवारी मार्केट में ही आरव फैशन की नाम से लेडीज गारमेंट्स की दुकान करता था। परिजनो ने बताया कि विपिन सुबह प्रतिदिन 6 बजे के आसपास पैदल बाणगंगा के पास स्थित अनुसूया आश्रम तक पैदल घूमने जाता था।

सोमवार को विपिन सुबह 6 बजे मॉर्निंग वॉक के लिए निकला था लेकिन अपने निर्धारित समय 9 बजे तक लौट कर नही आया था। विपिन वॉक से प्रतिदिन 9 बजे वापस जा जाता था सोमवार को वह नही लौटकर नही आया तो साढ़े 9 बजे के बाद परिजनो ने उसके मोबाइल पर कॉल किया,लेकिन विपिन का मोबाइल बंद आ रहा था।

परिजनो ने विपिन की तलाश अपने स्तर से शुरू की तो विपिन की कोई जानकारी नही मिली,इस मामले की सूचना सिटी कोतवाली पुलिस को दी गई है। बताया जा रहा है कि विपिन का मोबाइल सुबह से स्विच आफ था उसके मोबाइल की लास्ट लोकेशन टेकरी पर ही मिली है।

परिजनो ने मंगलवार की सुबह माधव चौक चौराहे पर चक्का जाम किया था लेकिन पुलिस की समझाइश के बाद जाम को खोल दिया गया था। सोमवार की सुबह 2 बत्ती चौराहे पर सुबह 7 बजे विपिन ने चाय पी है उसके बाद उसकी लोकेशन नही मिली। कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को शहर के सभी कैमरे में विपिन की खोज की तो उसकी लास्ट लोकेशन पाहेरी बस स्टेंड पर मिली।

जानकारी मिल रही है कि विपिन दो बत्ती चौराहे से पोहरी बस स्टैंड पहुंचा है और झांसी की ओर से जाने वाली कल्पना बस में सुबह 8 बजे सवार हुआ है। कोतवाली पुलिस ने विपिन के मोबाइल की सीडीआर निकलवाई है इस सीडीआर में कोतवाली पुलिस को अभी तक कुछ भी संदिग्ध नही मिला है,ऐसा माना जा रहा है कि विपिन अपनी मर्जी से ही गायब हुआ है। उसके गायब होने की वजह विपिन के मिल जाने के बाद ही क्लियर हो सकेगी।