SHIVPURI NEWS - धूमधाम से मना गणतंत्र दिवस, कलेक्टर ने किया मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिला मुख्यालय पर 75 वां गणतंत्र दिवस शहर के तात्या टोपे खेल परिसर में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। कलेक्टर रविंद्र कुमार चौधरी ने मुख्य अतिथि के रूप में ध्वजारोहण किया गया। इस मौके पर उनके साथ एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया भी मंच पर मौजूद रहे।

इसके बाद राष्ट्रगान हुआ और भारत माता के जयकारों के साथ शानदार परेड निकाली गई। इस मौके पर मुख्यमंत्री का प्रदेश की जनता के नाम संदेश का वाचन भी कलेक्टर ने किया। वहीं मुख्य अतिथि ने शांति और खुशहाली के प्रतीक हरेए सफेद व केसरिया रंग के गुब्बारे आसमान में छोड़े गए।

स्कूली छात्र छात्राओं द्वारा देशभक्ति से ओतप्रोत कई मनमोहक प्रस्तुतियां दी गईं। इसके साथ विभिन्न विभागों द्वारा अलग.अलग थीम पर झांकियों का प्रदर्शन भी किया गया।

इस दौरान कलेक्टर के साथ पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदौरिया साथ रहे। इस मौके पर जवानों के द्वारा हर्ष फायर कर शानदार परेड निकाली गई जहां एसपी.कलेक्टर ने सलामी ली। मार्चपास्ट के बाद सभी टुकड़ियों के परेड कमांडर्स से मुख्य अतिथि ने परिचय प्राप्त किया।

बता दें आज शिवपुरी जिले की टोंगरा गांव की रहने वाली सुनीता आदिवासी भी दिल्ली पहुंची हैं जहां उनसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी चर्चा की है।