SHIVPURI NEWS - रोजगार सहायक अपहरण काण्ड, आरोपी ने वीडियो जारी कर बताया बेकसूर, करता है अवैध वसूली

Bhopal Samachar
शिवपुरी । शिवपुरी जिले के पिछोर जनपद के खैरवास पंचायत के रोजगार सहायक बलराम शर्मा के अपहरण में आरोपी बने दीपक यादव ने वीडियो जारी कर खुद को बेकसूर बताया है। साथ ही रोजगार सहायक पर पीएम आवास में अवैध वसूली के आरोप लगाए हैं।

जैसा कि विदित है कि पिछोर जनपद के खैरवास पंचायत के रोजगार सहायक बलराम शर्मा का फिरौती के लिए अपहरण कर लिया गया था बदमाश, रोजगार सहायक का अपहरण कर झांसी की सीमा में प्रवेश कर चुके थे। पिछोर पुलिस ने रोजगार सहायक को बरामद कर इस मामले में अपहरण सहित डकैती का मामला दर्ज कर लिया है।

इस मामले में आरोपी बनाए गए दीपक यादव ने वीडियो बनाकर खुद को बेकसूर बताया है और रोजगार सहायक पर लगाए अवैध वसूली का आरोप लगाया है। वीडियो जारी करते हुए दीपक यादव ने कहा कि मुझ पर बलराम शर्मा सहायक सचिव द्वारा लगाए गए सारे आरोप निराधार हैं।

राजनीतिक षड्यंत्र के तहत मुझे फंसाया जा रहा है क्योंकि मैं पूर्व में बडेरा पंचायत से सरपंच का चुनाव लड़ चुका हूं। एक राजनीतिज्ञ षड्यंत्र के तहत मुझे फर्जी केस में फंसाया जा रहा है। मैं सहायक सचिव द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना में अवैध वसूली के संबंध में एक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसकी कॉपी मेरे पास है। इसी के चलते उसे षड्यंत्र के तहत फंसाया जा रहा है।