प्यार के बीच आ रहा था पति, गला दबाकर कुंए में फेंक दिया - SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
खनियाधाना। शिवपुरी जिले के खनियाधाना थाना सीमा में आने वाले गांव देवखो मोटा से पिछले 3 दिन से गायब एक युवक की लाश कुएं मे मिली है,युवक की गला दबाकर हत्या कर लाश को फेंका गया है। हत्या का कारण मृतक की पत्नि और हत्यारे के बीच अवैध संबंध और पैसों के लेनदेन को लेकर पुलिस ने बताया है,इस हत्याकांड मे चौंकाने वाली बात यह है कि इसमें एक महिला सहित तीन लोगों को आरोपी बनाया हैं।

जानकारी के अनुसार खनियाधाना थाने सीमा में आने वाले ग्राम देवखो मोटा का रहने वाला देशपथ लोधी उम्र 30 साल पुत्र सिरनाम लोधी पिंकू ठाकुर के खेत पर बटिया से खेती कर रहा था। बताया जा रहा है कि वह वर्तमान समय में खेत पर ही रह हा था। 4 दिसंबर की शाम को देशपथ लोधी की पत्नि उसे खेत पर ही खाना खिलाकर आई थी।

5 दिसंबर को वह सुबह खेत पर देशपथ लोधी को खाना देने गई तो वह नहीं मिला। देशराज के गायब होने पर परिजन उसकी तलाश करते रहे लेकिन वह नहीं मिला इस कारण देशराज की गुमशुदगी 6 दिसंबर को खनियाधाना थाना में परिजनो ने कराई थी,रविवार की सुबह देशपथ लोधी की लाश खेत पर कुंए में उतराती मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने देशपथ लोधी की लाश को कुंए से निकलकर पीएम के लिए भेज दिया था।

जानकारी मिल रही है कि देशपथ के परिजनो ने लाश मिलने के बाद पुलिस को बताया कि देशपथ का पिंकू ठाकुर से 2 लाख रुपए को लेकर विवाद चल रहा था। देशपथ लोधी को पिंकू ठाकुर के 2 लाख रुपए देने थे। खनियाधाना पुलिस ने पिंकू ठाकुर को राउंडअप किया और पूछताछ की तो पिंकू ने पुलिस को बताया कि उसने ही 2 लोगों के साथ मिलकर देशपथ को शराब पार्टी करने के बहाने बुलाया था और शराब पिलाकर उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर लाश कुएं में फेंक दी।

हत्या अवैध संबंध भी निकले,बहार
जानकारी मिल रही है कि देशपथ लोधी की पत्नि और गांव के रहने वाले गोलू ठाकुर उम्र 30 साल के बीच प्यार पनप रहा था और इस अफेयर का पता देशपथ लोधी को चल गया था इस कारण उसने पत्नि की निगरानी शुरू कर दी थी,इस कारण गोलू परेशान हो रहा था।

4 दिसंबर की रात खेत मालिक पिंकू ठाकुर,गोलू यादव और पिंकू यादव के खेत पर काम करने वाली महिला गोमती आदिवासी ने देशपथ को बुलाया और शराब पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में देशपथ को सीमा से अधिक शराब का सेवन करा दिया और जब उसे शराब पिलाई जब तक वह बेहोश नही हो गया।

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उसके बाद देशपथ का गोलू यादव ने गला दबाकर हत्या कर दी और लाश को खेत पर ही स्थित कुंए में फेंक दिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

इनका कहना है
आरोपियो ने युवक की गला दबाकर हत्या कर लाश को कुंए में फेंक दिया था। हमने तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या का कारण मृतक की पत्नि के संबंध और पैसो का लेनदेन रहा है। हम आगे मामले की विवेचना कर रहे है।
अरविंद सिंह चौहान,उनि थाना खनियाधाना