SHIVPURI NEWS - देहात थाना पुलिस कर रही थी महिलाओ से अभद्रता,नाबालिग बना ने लिया था वीडियो

Bhopal Samachar

शिवपुरी। पुरानी शिवपुरी में निवास करने वाले एक युवक को आईजी ग्वालियर को देहात थाना पुलिस की शिकायत करनी महंगी पड गई। देहात थाने का बल रात 9 बजे शिकायत कर्ता के घर में घुस गया था महिलाएं घर में अकेली थी अभ्रदता करने का आरोप है शिकायत वापसी के लिए डराया धमकाया गया। वहीं इस मामले की वीडियो एक नाबालिग युवक बना रहा था उसकी मारपीट की गई। इस पूरे मामले को लेकर आज शिकायत एसपी शिवपुरी को की गई है।

शहर के देहात थाना सीमा मे आने वाले जवाहर कॉलोनी में रहने वाले अनूप धनावत पत्नि ओकारलाल धनावत ने बताया कि 31 दिसंबर को रात के लगभग 9:30 बजे देहात थाना के टी आई विकास यादव अपने थाने की फोर्स लेकर हमारे घर में घुस आये। और टीआई के साथ आरक्षक शरद यादव एवं गजेन्द्र सिंह परिहार जो अपने मुंह पर कपड़ा लपेटे हुए थे तथा आरक्षक मेरी छत पर चढ़ गये थे तथा मेरी बहू एवं अन्य परिवार की महिलाओं के साथ धक्का मुक्की एवं अश्लील गालियां दी।

घर के बाहर खड़े एक नवजात ने इस घटना का वीडियो बना रहा था उससे थाना प्रभारी विकास यादव द्वारा मोबाइल छीनकर उसके साथ मारपीट की तथा अन्य आरक्षकों ने भी उसके साथ लात व थप्पड़ से मारपीट की इस मारपीट की घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

यह की गई थी शिकायत
अमित धनावत के साथ देहात थाना पुलिस के आरक्षक पर  3 लाख रुपये अवैध रूप से वसूल किये गये थे जिसके संबंध में अमित ने एक शिकायती आवेदन दिया था जिसकी जांच एसडीओपी शिवपुरी द्वारा की जानी थी। इस मामले को लेकर ही अमित और अमित के परिजनो पर शिकायत वापस करने का दबाव बनाया जा रहा है।

शिकायत कर्ता ने नाबालिग की मारपीट का वीडियो भी इस शिकायत के साथ आज एसपी शिवपुरी को सौंपा है। इसमे शिकायत कर्ता ने दावा किया है कि देहात थाना पुलिस नाबालिग के साथ मारपीट कर रही है। अब यह वीडियो सोशल पर वायरल हो रहा है।