SHIVPURI NEWS - भतीजी के ससुराल के विवाद को सुलटाने गये चाचा के साथ देवर ने की मारपीट,मामला दर्ज

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के तेंदुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम पहाड़ी से हैं जहां अपनी भतीजी के ससुराल के विवाद को सुलटाने गये चाचा के साथ भतीजी के ससुरालियों ने मारपीट कर दी। जिसके बाद युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां उसका उपचार जारी हैं।

भतीजी के घर में हो रहे विवाद को सुलझाने उसके ससुराल पहुंचे चाचा से महिला के देवर ने मारपीट कर दी। जिससे वो घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोलारस थाना पुलिस ने मोहरा के रहने वाले आरोपी के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।

जानकारी के अनुसार तेंदुआ थाना क्षेत्र के पहाड़ी गांव के रहने वाले रामकिशन जाटव ने बताया कि मेरी भतीजी गायत्री की शादी कोलारस थाना क्षेत्र के मोहरा गांव के रहने वाले राजमल जाटव से हुई थी। भतीजी गायत्री को ससुराल में किसी बात को लेकर परेशान किया जा रहा था। इसकी सूचना भतीजी ने मुझे फोन पर दी थी।

तब मैं मंगलवार को अपने भतीजे गोपाल के साथ भतीजी की ससुराल मोहरा विवाद को सुलझाने गया हुआ था। तब ही बातचीत के दौरान उसके देवर ने गाली गलौज कर मारपीट कर दी। रामकिशन की शिकायत पर कोलारस थाना पुलिस ने आरोपी सनी देवल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।