SHIVPURI NEWS - मंदिर के जमीन हथियाने को लेकर पुजारी पर पथराव,वीडियो दिया कलेक्टर को

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के करैरा थाना सीमा में आने वाले गांव हाथरस के जुझाई गांव में मंदिर के पुजारी पर दबंगों की शिकायत की है। बताया जा रहा है कि मंदिर की जमीन को हथियाने के लिए पुजारी पर पत्थर फेंकने के आरोप लगाए है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है,जिसे शिकायत के रूप में कलेक्टर को सौंपा हैं।


हाथरस जुझाई गांव के मंदिर के पुजारी सोभा राम भगत ने बताया कि मंदिर की जमीन से सटी हुई दबंगो की जमीन है। अब दबंगो की नजर मंदिर की पहाड़ियां की जमीन पर है। जिसे वह कब्जाना चाहते हैं। मंदिर पर हर गुरुवार को कार्यक्रम आयोजित होता है। जहां छोटा मेला भी भरता है।

11 जनवरी गुरुवार को मंदिर पर मेला भरा हुआ था। कई श्रद्धालु भी मंदिर पहुंचे थे। इसी दौरान राम लखन लोधी, भागचंद लोधी, संजीव लोधी, कुंवरपाल लोधी, रघुवीर लोधी मंदिर पर आकर गाली गलौज की गई। इसके साथ ही पथराव भी किया।

इसकी शिकायत करैरा थाने में दर्ज कराई थी। करैरा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को पकड़कर जेल भेज दिया था। इसी बात पर भड़के सभी लोगों ने झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। इसी की शिकायत लेकर मंगलवार को वह ग्रामीणों के साथ कलेक्टर के पास पहुंचे और दबंगों पर कार्रवाई व आगामी समय में ऐसी घटना दोबारा ना हो मांग की।