SHIVPURI NEWS - कियोस्क संचालक को साइबर ठग ने लगा दिया चूना,एसपी शिवपुरी से शिकायत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिले में हो रही साइबर क्राइम की ठगी से बचने के लिए अब सावधानी रखने की जरूरत है। पिछले कई दिनो से लगातार एक के बाद एक मामले सामने आते जा रहे है अब एक बार फिर से एक कियोस्क संचालक को साइबर ठगों ने अपना निशाना बनाया है। कियोस्क संचालक के खाते से चार बार में करीब 11851 रुपए का ट्रांजेक्शन कर लिया है। ठगी का शिकार हुए युवक ने इसकी शिकायत कोलारस थाना सहित एसपी ऑफिस में दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार कोलारस के रहने वाले प्रमोद धाकड़ पुत्र धाकड़ ने आज पुलिस अधीक्षक से शिकायत करते हुए बताया है कि वह कोलारस कस्बे में कोर्ट रोड पर कियोस्क बैंक का संचालन करता है। दिनांक 20 जनवरी को अज्ञात ठग जिसका मोबाइल नंबर 8618463255 है ने मेरे एयरटेल पेमेंट बैंक खाते से 4 बार में 11851 रुपए का ट्रांजेक्शन कर लिया।

इसके बाद जब मुझे पता चला कि मेरे खाते है 11851 रुपए का ट्रांजेक्शन हुआ है इसके बाद इस मामले की शिकायत कोलारस थाने में दर्ज कराई इसके बाद इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की गई है पीड़ित ने शिकायत करते हुए ठगो का पता लगाने की बात कही है साथ ही पीड़ित ने गुहार लगाते ै हुए ठगो ने पैसे दिलाने की मांग की है।