SHIVPURI NEWS - मेरे बेटे का मर्डर कर खुलेआम घूम रहे है आरोपी, पुलिस ने ज्ञात हत्यारों को अज्ञात में डाला

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां एक महिला शिकायत लेकर पहुंची। कि मेरे बेटे की किसी ने हत्या कर दी। और हत्या के आरोपियों को हम पहचानते हैं,लेकिन पुलिस ने अज्ञातों के खिलाफ मामला दर्ज किया हैं जबकि आरोपी खुलेआम गांव में घूम रहे हैं।

जानकारी के अनुसार ग्राम बधरवारा थाना मायापुर की रहने वाली रामवती जाटव पत्नी प्रकाश जाटव ने बताया कि घटना 11 सितंबर 2023 शाम 8 बजे की हैं मेरा बेटा मालिकराम घर पर ही था उसे आरोपी भोला जाटव और राजकुमार घर से बुलाकर ले गये थे और मालिकराम की पत्नी से आरोपी भोला कहके गया था, कि हम अभी छोड़ जाएंगे मालिकराम को।

जिसके बाद हमने रात के 9 तक शाम तक बेटे का इंतजार किया,लेकिन मालिकराम घर नहीं लौटा। जिसके बाद उसकी तलाश की गई तो अगले दिन करीब 3 बजे 12 सितंबर को पता चला कि वह कुए के पास तलैया में मृत अवस्था में पड़ा मिला।

आरोपी देव सिंह के घर दारू पार्टी की और किसी बात को लेकर आरोपी गणों ने योजना बनाई और मेरे बेटे मालिकराम जाटव को धारदार हथियार से गर्दन व गले तथा कान के नीचे गंभीर चोटें पहुंचाई और गर्दन काटकर आरोपी गणों ने मेरे बेटे मालिकराम की हत्या कर दी। हत्या के साक्ष्य को मिटाने के लिए आरोपी गणों ने मेरे पुत्र मालिकराम को कुएं के पास तलैया में फेंक दिया।

आरोपीगणों ने मेरे बेटे मालिकराम की हत्या की है और यह बात मैं वह मेरे पति व मालिकराम की पत्नी चिल्ला चिल्लाकर बताते रहे,लेकिन और मैं प्रार्थीया और मेरे पति तथा मालिकराम की पत्नि हम सब पुलिस को चिल्ला चिल्लाकर कर बताते रहे थे,लेकिन पुलिस ने अज्ञात में एफआईआर दर्ज कर दी।

आरोपी गणों ने ही मेरे पुत्र मालिकराम की हत्या की है उक्त मामले की वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से निष्पक्ष जाँच कराई जाय और आरोपी गणों के विरुद्ध धारा 302. 34 भादवि तथा अन्य धाराओं में आपराधिक मामला पंजीबद्ध किया जाये और उक्त अपराध में आरोपी के खिलाफ एफआईआर में नाम जोडे, उक्त अपराध में थाना मायापुर के द्वारा अभी तक आरोपी गणों के विरुद्ध कोई कार्यवाही नहीं की गई है मायापुर थाने की पुलिस ने उक्त आरोपी गणों को थाने पर बुलाया था ।

आरोपीगण मायापुर थाने की पुलिस से मिल चुके हैं और स्वतंत्र गांव में घूम रहे हैं इसके बाद आरोपी गणों ने गांव में पंचायत भी बुलाई थी। आरोपीगण बहुत ही खतरनाक प्रवृत्ति के हैं और मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। आरोपीगण कभी भी अप्रिय घटना को अंजाम दे सकते हैं।