SHIVPURI NEWS - सास के भडकाने पर सोनम को पति ने बेल्ट से इतना मारा कि वह बेहोश हो गई

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी के वन विहार कॉलोनी करौंदी क्षेत्र में रहने वाली विवाहिता ने आज एसपी शिवपुरी को अपने ससुरालियों के खिलाफ एक शिकायती आवेदन सौंपा है। इस आवेदन के अनुसार ससुरालियों ने उसे घर से भगा दिया है। सास के भडकाने के बाद कभी भी उसका पति उसकी मारपीट कर देता है।

सोनम परिहार पुत्री ज्ञानी परिहार निवासी करौंदी कॉलोनी में रहने वाली सोनम परिहार की शादी 8 मार्च 2013 को करैरा के शासकीय प्राथमिक विद्यालय फोरलेन के पास रहने वाले सतेन्द्र परिहार के साथ संपन्न हुआ था। सोनम ने बताया कि उसके पिता ने उनके सामर्थ्य के अनुसार विवाह किया था।

शादी के एक डेढ़ वर्ष बाद आवेदिका को मेरी सास गुड्डू बाई एवं ससुर होतम सिंह के भड़काने पर पति द्वारा मेरी मारपीट की जाने लगी। सास ताने मारती कि तेरे बाप ने विवाह में मोटरसाइकिल और एक लाख रुपये नही दिए तू अपने पिता से मोटरसाइकिल और एक लाख रुपये दिलाएंगे तब तुझे सुख पूर्वक रखेंगे अन्यथा तुझे ऐसे ही मारेंगे।

शादी के बाद सोनम के यहां 2 बच्चे पुत्र चिराग आयु 5 साल, तथा पुत्री आरुषि आयु डेढ़ वर्ष पैदा हुए जो सोनम के साथ ही रह रहे है,ससुरालियों की प्रताड़ना से तंग आकर सोनम ने करैरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी,जिसमें ससुरालियो ने यह कहकर राजीनामा करा लिया था कि वह भविष्य में परेशान नही करेगें।

बीते 27 नवंबर 2023 को मेरी सा गुड्डी बाई,ससुर होतम सिंह के कहने पर शराब पीकर मेरे को कमरे में बंद करके बेल्ट से जब तक मारा जब तक मैं बेहोश नही हो गई,उसके बाद पति बच्चो सहित मुझे मायके छोड आया। उसके बाद पिता ने इसलिए पुलिस में कंप्लेंट नही की मेरी बेटी का घर बिगडेगा। पिता ने दामाद को घर बुलाया लेकिन पति करने लगा कि जब तक एक लाख रु० और मोटरसाइकिल नही दोगे तब तक न तो लिवाने आऊंगा और न खर्चा दूँगा। सोनम ने एसपी शिवपुरी से निवेदन किया है कि उसके ससुरालियों पर दहेज एक्ट का मामला दर्ज करने की कृपा करे।