SHIVPURI NEWS - पति को छोड लिवइन में रह रही है सिम्मी, पति ने कर दिया हमला, पहुंची एसपी के पास

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक 18 वर्षीय विवाहिता शिकायत लेकर पहुंची कि मेरे घरवालों ने मेरी शादी जबरदस्ती करवा दी थी। उसके बाद मेरा पति मेरे साथ मारपीट कर घर से भगा दिया,उसके बाद में लिवइन में रहने लगी हूं,जिससे नाराज होकर मेरे पहले वाले पति और परिवार वालो ने मेरे पर हमला कर दिया,अब वह जान से मारने की धमकी दे रहे है।

करमाज खुर्द थाना सिरसौद जिला की रहने वाली सिम्मी कुशवाह पुत्री रमेश कुशवाह ने बताया कि मेरी आज से डेढ़ साल पहले गोलू पुत्र दिनेश कुशवाह निवासी ग्राम करमाज खुर्द थाना सिरसौद के साथ शादी हुई थी। शादी के बाद मेरा पति मुझे परेशान करने लगा। वह मुझे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा। मुझसे कहने लगे कि तू अपने मायके जा पैसे लेकर आ, और भी चीजों की डिमांड करने लगा।

मैंने उससे कहा कि मेरे घरवालों ने जैसे तैसे तो शादी की हैं और तुम दहेज की डिमांड कर रहे हो। मेरे पिता इतने पैसे वाले तो नहीं हैं,जो तुम्हें वह पैसे देंगे। इतने में वह मेरे साथ मारपीट करने लगा। और रोज रोज वह मेरे साथ मारपीट करने लगा,लेकिन मैं यह सब सहन करती रही कि सब ठीक हो जायेगा। घर उजड़ने से बच जायेगा। लेकिन वह नहीं माना और एक दिन मेरे साथ मारपीट कर मुझे घर से निकाल दिया।

जिसके बाद आज से 5 महीने पहले मैंने मेरे परिचित रवि कुशवाह पुत्र रामचरण कुशवाह निवासी करमाज खुर्द थाना सिरसौद के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगी। जिसके बाद भी मुझे मेरा पति गोलू और उसके घरवालें प्रताड़ित कर रहे हैं कह रहे हैं कि तू जिसके साथ भी अभी रह रही है उसे और तुझे जान से मार देंगे। साथ ही जिस परिवार के साथ तू रह रही है उन्हें भी मार देंग।

पीड़िता का कहना हैं कि मैं अपनी ससुराल से कोई भी जेवर गहने,रूपया लेकर नहीं आई और रवि कुशवाह के साथ उसके कृषि फार्म पर बने मकान में निवास करती है।

घटना 16 जनवरी 2024 की शाम लगभग 6 बजे की है कि मैं रवि कुशवाह के साथ उसके कृषि फार्म पर बने मकान में थी कि उसी समय गोलू, हल्के, छोटू एवं मोहन कुशवाह सभी एक राय होकर लाठी-लुहांगी एवं कट्टा से लेस होकर आए, तथा मकान के पीछे आकर छोटू कुशवाह नें कट्टा से मुझे एवं रवि कुशवाह को डराने हेतु हवाई फायर किया।

जिससे मैं काफी भयभीत हो गई, तथा अन्य लोगों पर लाठी एवं लुहांगी थी, तथा सभी अनावेदकगण एक राय होकर अश्लील गालियां देने लगे, और कहने लगे कि सालों बाहर निकलो, आज तुम्हें जान से खत्म करना है। जिसके कारण मैं और रवि तथा उसके परिवार उनके भय के कारण बाहर नहीं निकले,नहीं तो मुझे व रवि और परिवारजनों का वह सभी जान से मार देते। पीड़िता का कहना हैं कि अगर मुझे व मेरे दूसरे पति रवि और उसके परिवारजनों हुआ तो उन्हीं पर कार्यवाही की जाये।