SHIVPURI NEWS - झोला छाप डॉक्टर उमाचरण धाकड़ की क्लिीनिक पर सामूहिक बलात्कार, डॉक्टर को क्लीन चिट

Bhopal Samachar
कोलारस। शिवपुरी जिले के कोलारस कस्बे में झोलाछाप डॉक्टर उमाचरण धाकड़ खरई वाले की क्लिीनिक पर हुए सामूहिक बलात्कार कांड में एक नया मोड आया है। पीडिता ने एसपी आफिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि बलात्कार चार लोगो ने मिलकर किया और रेप का वीडियो भी बनाया था, लेकिन पुलिस ने 2 लोगों पर ही मामला दर्ज किया हैं इस मामले में एक सवाल स्वास्थ्य विभाग की ओर भी उठ रहा है कि महिला का बलात्कार होने वाले डॉक्टर पर स्वास्थ्य विभाग ने अभी तक कोई कार्यवाही नही की है।

जानकारी के अनुसार कोलारस कस्बे के झोलाछाप डॉक्टर उमाचरण धाकड़ खरई वाले के क्लिनिक पर 11 सितंबर की शाम सिर दर्द की दवा लेने गई 21 साल की महिला मरीज के साथ गैंगरेप किया गया। महिला ने एसपी ऑफिस में आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई है कि पुलिस ने इस मामले में रवि धाकड़ और दिलीप धाकड़ के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। वही अवधेश धाकड़ और गोलू गोस्वामी ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया था पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज नहीं किया। महिला का आरोप है कि उसकी सुनवाई नहीं की जा रही और इधर आरोपी उसके पति को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

स्वास्थ्य विभाग चुप
इस मामले में अगर गौर करे तो पुलिस ने अपना काम किया है। बलात्कार हुआ तो आरोपियों पर मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है,लेकिन महिला का बलात्कार चार लोगो ने मिलकर किया है वह भी एक डॉक्टर की दुकान में। महिला सिर दर्द की दवा लेने झोलाछाप डॉक्टर उमाचरण धाकड़ खरई वाले के क्लिनिक पर गई थी वहां उपस्थित कंपाउडर और उसके साथियों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है। स्वास्थ्य विभाग ने झोलाछाप डॉक्टर पर को क्लीन चिट दी है उसकी क्लीनिक पर कोई कार्यवाही नही की है।

वर्षो से उमाचरण बिना डिग्री के लोगों को इलाज कर रहा है और आज भी कर रहा है। अगर स्वास्थ्य विभाग को सबसे पहले उसका क्लीनिक सील करना चाहिए था। क्लीनिक सील करने की कार्रवाई बुलडोजर चलाने जैसी ही होती,लेकिन सीएमएचओ ऑफिस में बैठे कर्मचारी झोला छाप डॉक्टर से प्रत्येक माह एक फिक्स फीस लेते है इसलिए वह दुकानों पर कार्यवाही नही करते है,अब आदमी को मारने की परमिशन सीएमएचओ ने दे दी है अब इन दुकानों पर बलात्कार के मामले भी सामने आने लगे है।

2 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था
2 आरोपियों के खिलाफ चालान पेश कर दिया है महिला ने घटना के बाद जिन दो लोगों के नाम बताए थे उनके खिलाफ केस दर्ज कर चालान न्यायालय में पेश कर दिया। अब महिला 4 महीने बाद क्यों अन्य दो लोगों के नाम की शिकायत कर रही है पता नही। जबकि थाने पर ऐसा कुछ नहीं बताया।
जितेंद्र मावई, टीआई थाना कोलारस