SHIVPURI NEWS - मासूम बेटियों को लेकर एसपी के पास पहुंची तुलसी नगर में रहने वाली विवाहिता

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही है जहां आज एक महिला शिकायत लेकर पहुंची कि मेरे पति ने दूसरी शादी कर ली और वह अब उसके साथ रह रहा हैं। मेरी तीन बेटियां हैं वो भी छोटी छोटी ,मैं गुब्बारे बेचकर अपनी बच्चियों का पेट पाल रही हूं। अब मैं कहां जाऊं मेरी कहीं कोई सुनवाई नहीं होती हैं थाने पर जाती हूं। तो वह मुझे वहां से भगा देते हैं।

जानकारी के अनुसार तुलसी नगर कॉलोनी शिवपुरी की रहने वाली लाखी आदिवासी पत्नी देवा दिवस ने बताया कि मेरी शादी आज से करीबन 6 वर्ष पहले हो गई थी। जिसके बाद मुझे तीन बेटियों हुई एक 4 साल की सुनहरी और दूसरी 3 साल की हैं तथा एक 4 माह की हैं। तथा मेरे पति ने मुझे शादी के कुछ समय तक तो ठीक रखा था।

लेकिन उसके बाद उसका अफेयर की दूसरी महिला के साथ चलने लगा। जिसके बाद मेरे पति ने उस महिला से शादी कर ली। और घर आकर मेरे साथ मारपीट कर मुझे घर से भगा। और अब वह उसी महिला के साथ रह रहा है। आज से करीबन 15 दिन पहले की बात हैं जिसके बाद मैं थाने शिकायत करने पहुंची। लेकिन मेरी वहां कोई सुनवाई नहीं हुई। वहां से मुझे भगा दिया।

पीड़िता ने बताया कि जिस महिला के साथ मेरा पति रह रहा हैं उसका नाम काजल हैं और उसकी भी यह चौथी शादी हैं,मेरे पति ने मेरे बारे में तो छोड़ो मेरी बच्चियों के बारे में भी नहीं सोचा अब मैं अपना गुजारा गुब्बारे बेचकर चला रही हूं,दिन में बस मुश्किल से 100 रुपये ही मिलते हैं। मैं बहुत परेशान हूं आज में एसपी सर के पास एक उम्मीद लेकर आई हूं कि मेरे पति के ऊपर कार्यवाही की जाये।