SHIVPURI NEWS - सरपंच की गुंडागर्दी कभी भी आकर मारपीट कर देता है, कहता है मेरे को वोट नही दिया

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक युवक शिकायत लेकर पहुंचा कि मैं गांव के सरपंच को वोट नहीं दिए तो वह मेरे साथ दिन प्रतिदिन कुछ ना कुछ घटना घटित कर ही देता है। जिससे मैं काफी परेशान हो चुका हूं,मैंने मायापुर थाने पर भी इसकी शिकायत की हैं,लेकिन वहां कोई सुनवाई नहीं हुई।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम मुडासा थाना मायापुर जिला शिवपुरी की रहने वाली सुसीला यादव पत्नी बलबील सिंह यादव के बेटे अनिल यादव ने बताया कि मुझे और मेरे परिवार के लोगों को वर्तमान सरपंच राजेन्द्र सिंह पुत्र गोपाल सिंह, विजयपाल पुत्र अर्जुन छोटा पुत्र गोपाल उर्फ रज्जू तथा युधिष्टर द्वारा चुनावी रंजिश के चलते सरपंच व उसक सहयोगी परमा,करन,राकेश,रामकल,नथन,लल्लीराम,उगेश समस्त जाति आदिवासी लोगों से मिलकर परेशान कर रहे हैं।

तथा आये दिन झूठी शिकायतें करने व झूठे केस में फंसाने का प्रयास करने तथा गांव को छोड़कर भाग जाने की कहते हैं और कहते हैं कि अगर गांव छोड़कर नहीं गये तुम लोग तो मैं अपने तुम लोगों को जान से मार दूंगा। और मैं गांव का सरपंच हूं कुछ भी कर सकता हूं यह कहता हैं।

साथ ही कहता हैं कि तुम लोगों ने मुझे चुनाव में वोट नहीं दिये थे तो इसकी सजा तो तुम्हें मिलेगी ही और तुम चाहे कहीं भी शिकायते करलो,कहीं कुछ नहीं होने वाला मैं सरपंच हूं। पैसा देकर कुछ भी काम करवा सकता हूं।

अनिल ने बताया कि सरपंच की 250 बीघा जमीन हैं फिर भी वह आदिवासियों की पट्टे की जमीन को हड़पना चाहता हैं। इसीलिए वह आदिवासियों को शराब का लालच देकर फंसाता हैं और वह फंस भी जाते हैं। आदिवासियों से वह झगड़ा करवाकर,मारपीट करवाकर मुझपर और मेरे परिवार पर इल्जाम लगावा देना चाहता हैं। जिससे हम काफी परेशान हैं।