SHIVPURI NEWS - मंत्रियों की विधायक निवास पर बैठक से केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की गुना-लोकसभा से चुनाव लड़ने की चर्चा तेज

Bhopal Samachar

शिवपुरी। केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया लोकसभा चुनाव कहा से लड़ेंगे यह सवाल अब सबके मन में है खासकर शिवपुरी गुना लोकसभा और ग्वालियर लोकसभा के जनमानस से। कयास लगाए जा रहे है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल से भी लोकसभा सीट से चुनाव लड सकते है लेकिन बीते रोज शिवपुरी विधायक देवेंद्र जैन के निवास के हुई मंत्रियो की साथ बैठक के बाद यह चर्चा तेज हो गई कि सिंधिया शिवपुरी-गुना लोकसभा से चुनाव लड सकते है और इस बैठक को इस कड़ी से जोड कर देखा जा रहा है।


बीते रोज प्रदेश सरकार के दो मंत्री शिवपुरी प्रवास पर आए थे।  ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने विधायक के निवास पर ही अधिकारियों की बैठक भी ले ली। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे शहर विकास के लिए ठोस रणनीति बनाएं ताकि बेहतर ढंग से योजनाएं क्रियान्वित हों। भाजपा नेता हरवीर रघुवंशी ने बताया कि गुना से लौटते समय शुक्रवार को मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर शिवपुरी आए और उन्होंने अधिकारियों की बैठक विधायक देवेंद्र जैन के निवास पर ली।

इस दौरान मौजूद नेताओं ने बताया कि चर्चा में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के ग्वालियर या शिवपुरी-गुना लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की बात भी सामने आई।


बैठक में मौजूद प्रशासनिक अधिकारियों को मंत्री ने निर्देश दिए कि वे शिवपुरी विधायक जैन और कोलारस विधायक महेंद्र सिंह यादव के साथ मिलकर जिले के विकास की रणनीति बनाए। वहीं शनिवार सुबह वन मंत्री विजय शाह भी विधायक के निवास पर पहुंचे जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से चर्चा की। इस दौरान आपसी समन्वय और लोकसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा हुई। इसके बाद वन मंत्री शाह श्योपुर के लिए रवाना हो गए।