SHIVPURI NEWS - गणतंत्र दिवस के मुख्य कार्यक्रम में अनाथ बच्चों की प्रस्तुति रोकी गई

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले का गणतंत्र दिवस का मुख्य कार्यक्रम स्थानीय पोलो ग्राउंड पर आयोजित किया गया था। शिवपुरी कलेक्टर रविन्द्र कुमार चौधरी ने ध्वज फहराया और मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन किया। इस अवसर पर शिवपुरी शहर के स्कूली बच्चो ने अपनी प्रस्तुती दी,लेकिन इन्ही प्रस्तुति में अनाथ बच्चों की प्रस्तुति को स्थगित कर देने की खबर मिल रही है।

जैसा कि विदित है कि गणतंत्र दिवस के जिला स्तरीय कार्यक्रम में स्कूली बच्चों की सांस्कृतिक प्रस्तुति का कार्यक्रम होता है। आज शिवपुरी के गणतंत्र दिवस के इस कार्यक्रम में 9वें नंबर पर अनाथ बच्चों की देशभक्ति गीत पर एक कार्यक्रम की प्रस्तुति होनी थी,यह प्रस्तुति तयशुदा कार्यक्रम में शामिल थी। इन सब बच्चो उम्र 06 साल से लेकर 18 साल से अधिक नहीं थी।

बताया जा रहा है यह सभी बच्चे वह बच्चे थे नशा करते थे,मंगलम संस्था ने इन्हीं अनाथ आश्रम में भर्ती कर इनकी दशा और दिशा सुधारने का प्रयास कर रही है। यह बच्चे पिछले 20 दिन से आज होने वाले कार्यक्रम को लेकर तैयारी कर रहे थे। आज बच्चे सुबह अपने निर्धारित समय पर भारतीय फौज वाली ड्रेस पहनकर पोलो ग्राउंड पर पहुंच गए थे और वहां बैठकर अपने नंबर का इंतजार कर रहे थे लेकिन संदेश आया कि इनका प्रोग्राम कैंसिल कर दिया गया है जिससे बच्चे निरश हो गए।

इनका कहना है
बच्चो की उम्र कम थी और इनकी प्रस्तुति आज शाम होने वाले भारत पर्व के कार्यक्रम में रखी गई है।
देवेन्द्र सुंदिरयाल डीपीओ शिवपुरी