SHIVPURI NEWS - तहसीलदार ज्योति लक्षकार को जमीन बेचने वाले को लूटा

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिले के भौती थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले महोबा टपरियन गांव में रहने वाले गिरवर लोधी ने गांव के ही रहने वाले लोधी समाज के कुछ लोगों पर लूट करने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने बताया कि आज से दो साल पहले उसने तहसीलदार ज्योति लक्षकार को महोबा के टपरियन पर रोड किनारे 10 बिस्वा जमीन बेची थी। जिससे गांव के रहने वाले कुछ लोगों ने आपत्ति जताई थी गांव के लोगों का कहना था कि यह जमीन उसने हमें क्यों नहीं बेची।

जिले के भौती थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले महोबा टपरियन गांव में रहने वाले गिरवर लोधी ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायत करते हुए अपने गांव के चार लोगों पर लूट करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने शिकायत करते हुए बताया कि बीती 10 जनवरी को गांव के ही रहने वाले सिंरनाम लोधी, सोनू लोधी, लालाराम लोधी, शिवम लोधी, ने उसके घर पर लूट की वारदात को अंजाम दिया है।

पीड़ित ने बताया कि घटना करीब रात 11 बजे की है। 10 जनवरी की रात जब में अपने परिवार के साथ घर में सो रहा था तभी यह लोग आये और घर में रखी मोटर साइकिल, गेहूं, मूंगफली, चना व 25 हजार रुपये लूट कर ले गये। जब इस बात की शिकायत मेरे द्धारा भौती थाने में दर्ज कराने का प्रयास तो मेरी शिकायत दर्ज नही की गई। इसके बाद पुलिस अधीक्षक शिवपुरी को इसकी शिकायत दर्ज कराई लेकिन आज दिनांक तक भौती थाने पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है।

पीड़ित ने बताया कि यह विवाद पूरा जमीन को लेकर हुए है मैने दो साल पहले तहसीलदार ज्योति लक्षकार को महोबा टपरियन राजा चोला के पास मेन रोड पर 10 बिस्वा जमीन बेची थी जबकि उस जमीन को यह लोग लेना चाहते थे। अब मेरी बची हुई जमीन को बेचने का दबाव बना रहे है। इसके बाद इन लोगों ने मेरे घर पर लूट पात की इस घटना को अंजाम दिया है।