SHIVPURI NEWS - भौंती की नाबालिग का अहमदाबाद में गैंगरेप, पुलिस बोली न्यायालय में दर्ज नही कराए बयान

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी एसपी ऑफिस में जिले के भौती थाना सीमा में आने वाले तिंघारी गांव की एक 16 साल की नाबालिग ने अपने पजिरनो के साथ आकर एक शिकायती आवेदन दिया है। इस आवेदन के अनुसार गांव के युवक ने उसका अपहरण कर गुजरात की राजधानी अहमदाबाद शहर में अपने दोस्त के रूप पर उसका बलात्कार किया है। इस काम में उसके दोस्त ने भी उसका साथ दिया है।

नाबालिग को भौंती थाना पुलिस ने ही बरामद किया था, लेकिन बायानो के आधार पर 2 युवको पर गैंगरेप का मामला दर्ज नही किया है। इधर भौंती थाना पुलिस का कहना है कि नाबालिग को बरामद पुलिस ने ही किया है लेकिन उसने न्यायालय में हुए बयानो में गैंगरेप जैसी घटना का ज्रिक नही किया है।

जानकारी के मुताबिक 1 नवंबर 2023 को एक 16 साल की किशोरी को तिंघारी गांव से उसी के गांव का रहने वाला एक युवक अपहरण कर ले गया था। नाबालिग किशोरी ने बताया कि युवक ने उसे गुजरात के अहमदाबाद में तिंघारी गांव के रहने वाले दूसरे युवक के कमरे पर रखा था। जहां युवक और उसके साथी ने उसके साथ कई बार बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया था।

इसके बाद पुलिस ने उसे बरामद कर लिया लेकिन थाने पर पहुंचने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप की धाराओं में मामला पंजीबद्ध नहीं किया। इसके अतिरिक्त उस पर अपने बयान बदलने का भी दबाव बनाया गया। इसी की शिकायत को लेकर आज वह एसपी ऑफिस पहुंची है। दोनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई चाहती है।

इस मामले में भौंती थाना प्रभारी कमल गोयल का कहना है कि नाबालिग किशोरी को दस्तयाब कर लिया गया था थाने पर भी बयान कराए गए थे फिर नाबालिग किशोरी ने न्यायालय में भी अपने बयानों में अपने साथ हुए दुष्कर्म का जिक्र नहीं किया था। और ना ही उसने मेडिकल करवाने को राजी हुए थे।

इसके बाद नाबालिग किशोरी को परिजनों के सुपुर्द कर दिया था। लेकिन आज नाबालिग किशोरी के परिजन उसे लेकर सीधे एसपी ऑफिस पहुंच गए। मामले की दोबारा जांच कर कार्रवाई की मांग की।