SHIVPURI NEWS - पिछोर में पब्लिक ने पकडी अवैध शराब से भरी गाड़ी और चालक, कागजो से गायब हुआ चालक

Bhopal Samachar


पिछोर। पिछोर थाना अंतर्गत ग्राम गजौरा में ग्रामीणों ने अवैध शराब की सप्लाई करने के लिए पहुंचे वाहन को पकड़ लिया। वाहन में शराब भरी हुई थी। पकड़ी गई गाड़ी और शराब को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ आबकारी अधिनियम की धाराओं में प्रकरण कायम कर लिया है। वहीं ग्रामीणों की मानें तो उन्होंने पुलिस के सुपुर्द दो गाड़ियां की थीं और उन्हें थाना परिसर तक भी भिजवाया गया था।

दोनों वाहनों में कुल 17 पेटी शराब थी। वहीं जब पुलिस से जब पकड़े गए राकेश नाम के व्यक्ति के बारे में जानकारी चाही गई तो पुलिस का कहना था कि कोई थी व्यक्ति नहीं पकड़ा गया है और न ही सुपुर्द किया गया है। पुलिस ने एक गाड़ी पकड़ना बताया है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार की अल सुबह शराब तस्कर अवैध शराब को सप्लाई करने के लिए गाड़ियों में अवैध शराब भरकर गजौरा में सप्लाई करने के लिए गए थे। जब गांव वालों को इसकी जानकारी लगी तो गांव वालों ने उक्त गाड़ियों को पकड़ लिया। गाड़ियों में सवार तीन लोग गाड़ी छोड़कर भाग गए परंतु एक युवक को पकड़ लिया। उक्त युवक का नाम राकेश निवासी मुरैना बताया जा रहा है।

ग्रामीणों ने दोनों गाड़ियां और शराब और आरोपित को थाने लाकर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस का कहना है कि ग्रामीणों ने बताया कि गाड़ी में से तीन लोग रोहित ठाकुर निवासी भगवंतपुरा, छोटे लाल जाटव निवासी घटवरा, लाल सिंह प्रजापति निवासी खुरई पिछोर सवार थे, जो भाग गए।

पुलिस के अनुसार ग्रामीणों ने सिर्फ एक वाहन एमपी 09 सोसी 9541 पुलिस के सुपुर्द किया है जिसमें 490 देशों क्वार्टर भरे हुए थे। बताए गए तीनों आरोपितों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण कायम कर लिया है।

खानवलकर का माल था
शराब के साथ पकड़े गए युवक ने खुद खुद का नाम राकेश बताते हुए कहा कि वह पिछले दो माह से कंपनी में काम करता है। उसे ज्यादा कुछ पता नहीं है, वह तो सिर्फ मजदूरी करता है। यह माल किसी खानवल्कर का था। वह पिछोर से माल लेकर गजौरा ले जा रहे थे।

इनका कहना है
पुलिस को सिर्फ एक बोलेरो वाहन सुपुर्द किया गया था, जिसमें 490 क्वार्टर रखे थे। ग्रामीणों ने जो नाम बताए है, उसके आधार पर तीनों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है। गांव वालों ने कोई भी आदमी पुलिस के सुपुर्द नहीं किया है।
अरविंद छारी, इंचार्ज, थाना प्रभारी पिछोर