SHIVPURI NEWS - गिन्दौरा पंचायत में नही बांटा गया राशन, दुकान बंद कर ग्रामीणों को भगा दिया: वीडियो वायरल

Bhopal Samachar
कोलारस। खबर कोलारस विधानसभा के गिन्दौरा ग्राम पंचायत से मिल रही है। जहां कंट्रोल दुकान पर राशन के कालाबजारी रुकने का नाम नही ले रही है। गरीबों के हक के राशन पर सेंधमारी कर बंदरबांट किया जा रहा है। ऐसा ही मामला सामने आया ग्राम पंचायत गिंदौरा से है।

जहां राशन की दुकान के सेल्समैन के द्वारा गरीब लोगों राशन न बॉटकर मात्र 5 लोगों को राशन बॉटकर केवल खानापूर्ति की जा रहा जब लोगों को द्वारा अपने हक का राशन मांगा जाता है। तो सेल्समैन राशन खत्म होने की बात कर लोगों से बोला जाता है। अगले महीने राशन मिलेगा जबकि गरीबों के हक के राशन को कही और बेचकर कालाबाजारी कर मोटरसाइकिल को माध्यम से पीरोठ भेजा जा रहा जिसका साक्ष्य गांव को एक व्यक्ति को द्वारा बनाया गया है।

यहां हम बता दे कि हर माह उचित मूल्य की दुकान पर 70 से 80 क्ंटिल माल मिलता है। इसके बावजूद केवल 5 लोगों को राशन देकर इतिश्री की जा रही है। पिछले माह दिसम्बर का माल भी लोगों का नही मिला है। जिसको लेकर ग्राम के लोगों ने शिकायत सीएम हेल्पलाइन पर की थी। आज दिनांक तक इस पर कोई कार्यवाही नही की गयी है। सेल्समैन ग्रामीणों को हड़काते हुआ बोलता है।

जिससे शिकायत करना है। करों विधायक साहब हमारे है। हमारा कुछ नही होगा इस सीधे तौर पर समझ में आ रहा है। कि सेल्समैन बिना किसी डर भय के गरीबों के मुंह का निवाला छीन रहा है। और अधिकारी चुप्पी साधे हुए ये सब में इसका साथ दे रहे है।

इन ग्रमीणों ने नही मिला दो माह से राशन
छोटाजाटव,कल्याणजाटव,बेलशजाटव,लल्ला जाटव,बब्लेश जाटव,बृजेश जाटव,जगदीश जाटव,प्रेमी जाटव,प्रकाश जाटव,संग्राम जाटव, के आलावा आधा सैकड़ा से अधिका ग्रमीणों को राशन नही दिया गया है।