SHIVPURI NEWS - काजी खेडी हनुमान मंदिर के पुजारी के हत्यारे अभी बेसुराग, हत्या कर लाश खेत में फेंकी थी

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम भडौता में करीब नौ माह पहले एक पुजारी की लूटपाट कर हत्या कर दी थी इसके बाद अब इस घटना को करीब नौ माह बीत चुका है लेकिन अभी तक पुलिस पुजारी की हत्या करने वाले का पता नहीं कर सकी है।

जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम भडौता में स्थित काजी खेडी हनुमान मंदिर के पुजारी रामनारायण शर्मा एक शासकीय सेवानिवृत्त शिक्षक थे सेवानिवृत्त होने के बाद शर्मा ने मंदिर में पूजा करना प्रारंभ कर दी थी और वह उसी मंदिर पर सुबह शाम पूजा करते थे। इसी क्रम में 10 अप्रैल 2023 को उन्होंने बैंक से पेंशन के 25 हजार रुपये निकाले और वापिस मंदिर चले गए। लेकिन उसी दिन शाम को मंदिर के पुजारी की लाश मंदिर के पास खेत में पड़ी मिली थी। लाश के पास ही खून से सना हुआ एक सबल मिला है। पुजारी के गले में किसी धारदार हथियार का निशान था

हत्यारे ने पुजारी की हत्या कर उसकी पेंशन की राशि और मोबाइल, आधार कार्ड, बैंक पासबुक आदि दस्तावेज लूट लिये थे। इस घटना को नो माह बीत चुके हैं, परंतु पुलिस आज तक मामले का कोई सुराग नहीं लगा सकी है।

मृतक पुजारी की पत्नी आनंदी शर्मा का कहना है कि पुलिस ने इस मामले में सिर्फ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है लेकिन आज दिनांक तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है। मृतक की पत्नी का आरोप है कि वह नौ महीने में थाने के चक्कर लगा लगाकर परेशान हो चुकी है, परंतु हर बार पुलिस विवेचना जारी होने की बात कह कर उसे लौटा देती है। पुलिस द्वारा उसकी कोई सुनवाई नहीं की जा रही है।

इनका कहना है
पुजारी की हत्या का मामला मेरी जानकारी में है लेकिन अभी तक कोई पता नहीं लग पाया है। हम मामले में अभी छानबीन कर लगातार कोशिश कर रहे है।
जितेन्द्र मावई थाना प्रभारी कोलारस