SHIVPURI NEWS - बदरवास में एक्सीडेंट चार लोगों की मौत:तेज रफ्तार अर्टिगा जा टकराई डिवाइडर से

Bhopal Samachar

बदरवास। खबर शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के बदरवास थाना सीमा से मिल रही है कि बदरवास थाना सीमा में बरखेडा पर बीती रात एक अर्टिगा गाडी डिवाइडर से जा टकराई और पलट गई। इस घटना में मौके पर तीन और टोटल चार लोगों की मौत होने की खबर मिल रही है। सभी मृतक अशोकनगर जिले के बताए जा रहे है।

जानकारी के अनुसार अशोकनगर जिले के रहने वाला प्रदीप परिहार, केशपाल परिहार और गुना जिले के रहने वाले शिवजी यादव, गोलू परिहार, जसवंत गौर, कल्याण केवट कार (MP67C4285) में सवार होकर सोमवार की रात 1 बजे से 2 बजे के बीच गुना से शिवपुरी की ओर जा रहे थे। तभी बदरवास कस्बे के पास हादसा हुआ।

इस घटना में शिवजी यादव, प्रदीप परिहार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी। वहीं गोलू परिहार का शव घटना स्थल कुछ दूर झाड़ियों में मिला है।  पुलिस ने एक घायल केशपाल परिहार को शिवपुरी के जिला अस्पताल रेफर कर दिया था जहां केशपाल की भी मौत हो चुकी है। वहीं तीन घायल जसवंत गौर, कल्याण केवट, समंदर सेलर को गुना के जिला अस्पताल भेजा गया है।

अशोकनगर के कार मालिक राजेश परिहार ने उसका रिश्तेदार प्रदीप परिहार गुना की किसी कंपनी में ड्राइवरी का काम करता है। वह उसी कंपनी के किसी अधिकारी को छोड़ने जाने की कहकर मेरी कार को ले गया था। इस मामले की जांच में बदरवास थाना पुलिस में जुटी हुई है।

सगाई समारोह में शामिल होने जा रहे थे
गुना के जिला अस्पताल में उपचार करा रहे (कार सवार) गुना जिले के रहने वाले जसवंत गौर ने बताया कि वह गुना से शिवपुरी एक सगाई कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान उनकी कार बदरवास के पास डिवाइडर से टकरा गई थी इसके बाद कार में पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी थी।