SHIVPURI NEWS - राजाराम सरकार के दर्शन निकली साइकिल से युवाओं की टीम, अध्यात्म और स्वास्थ्य का योग

Bhopal Samachar
अतुल जैन @ खनियाधाना। 22 जनवरी का अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम है अयोध्या नगरी तो राममय हो चुकी है लेकिन देश भी इस शुभ दिन राममय होने जा रहा है,इसी क्रम में शिव की पुरी शिवपुरी जिले में सैकड़ों कार्यक्रम आयोजित होगें। 22 जनवरी के दिन को यादगार बनाने के लिए हर व्यक्ति कुछ विशेष कर रहा है। खनियाधाना के युवाओं ने इस दिन को यादगार बनाने के लिए राजाराम के दर्शन का कार्यक्रम बनाया है युवाओं की टीम साइकिल से ओरछा सरकार के दर्शन करने रवाना हो चुकी है। युवाओं ने मीडिया से बातचीत करते हुए अध्यात्म और स्वास्थ्य के योग का संदेश दिया है।

खनियाधाना में निवास करने वाले आरेछा धाम दर्शन करने वाली साइकिल टीम ने लीडर मिहीलाल साहू ने बताया कि सभी लोग स्वस्थ और निरोग रहे इसलिए उनको व्यायाम करना चाहिए,साइकिल चलाना एक बहुत अच्छा व्यायाम है। इस आधुनिक की भाग दौड भरी जिंदगी में लोगों को समय नहीं है इसलिए साइकिल चलाए,युवा अवस्था में कई लोग बिमारियो के शिकार हो रहे है।

हमारी टीम लगातार साइकिल से यात्रा कर लोगो को जागृत करने का काम रहे है। जब हम निरोग और स्वस्थ रहेंगे जब ही हम इस भौतिक युग के संसाधनों का प्रयोग कर सकते है। 22 जनवरी हमारे पूर्वजों की तपस्या का दिन है,देश में राम युग आ गया है और वर्षो बाद हमारे रामलला सरकार टेंट से निकलकर भव्य मंदिर में पूजे जाएंगे,हर व्यक्ति 22 जनवरी को अयोध्या नहीं जा सकते है इसलिए हमारी टीम ने ओरछा सरकार जाने का निर्णय लिया है यह यात्रा 100 किलोमीटर की है।

हम 22 जनवरी को ओरछा पहुंचकर रामराजा सरकार के दर्शन करेगें। इस टीम में खनियाधाना में निवास करने वाले नरेश शर्मा,मनीष जैन,राजीव यादव,प्रवीण जैन,ब्रजेन्द्र यादव,शिवम तिवारी,प्रमोद साहू,सागर चौहान,शिवम यादव और छोटू सेन शामिल है।