SHIVPURI NEWS - सरपंच के बेटे ने किया विवाहिता के साथ हथियार की दम पर बलात्कार, SP ​से शिकायत

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के मायापुर थाना सीमा में आने वाले गांव रूपेपुर से मिल रही है कि रूपेपुर गांव में रहने वाली एक विवाहिता का बलात्कार गांव के ही सरपंच के बेटे ने कर दिया। महिला ने बताया कि वह घर में अकेली थी और सरपंच का बेटा आया और उसने कट्टा अड़ाकर उसका बलात्कार किया है। मायापुर थाने में महिला उप निरीक्षक के ना होने के कारण उसकी रिपोर्ट नही लिखी जा सकी,महिला ने एसपी ऑफिस में उक्त मामले का शिकायती आवेदन सौंपा है।

इस मामले में बताया जा रहा है कि आरोपी पीड़िता का रिश्तेदार है। दोनों पक्षों में विवाद भी चल रहा है। पीड़िता के पति पर दूसरे पक्ष के साथ मारपीट करने का केस दर्ज हैं जो न्यायालय में विचाराधीन हैं।

जानकारी के अनुसार ग्राम रूपेपुर निवासी एक 24 वर्षीय महिला ने पुलिस अधीक्षक को शिकायत दर्ज कराई है कि 07 जनवरी की रात उसका पति खेत पर गया हुआ था। वह घर पर अपने बच्चों के साथ अकेली थी। इसी दौरान रात करीब 10:30 बजे आनंद लोधी पुत्र रूप सिंह लोधी उसके घर पर आया और दरवाजा खटकाया।

दरवाजा खोलते ही आनंद ने उस पर कट्टा तान दिया और जबरन घर के अंदर घुसकर बलात्कार किया। उस दौरान पीड़िता के दो बच्चे भी घर पर थे। पति लौटा तो उसे घटना के बारे में बताया। पीड़िता का कहना है कि मायापुर थाने ने शिकायत दर्ज नहीं की।

वहीं मायापुर थाना प्रभारी ओपी आर्य ने कहा कि हमने रिपोर्ट लिखने की मना नहीं की थी। हमने यह कहा था कि महिला उप निरीक्षक नहीं है इसलिए पिछोर से जूली तोमर को बुलवाया था। जब तक वे आतीं तब तक फरियादिया और उसका पति थाने से चले गए।