SHIVPURI NEWS - किराएदार को परेशान करने बाथरूम के सामने कैमरे लगा दिए, मां बेटी पहुंची SP के पास

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक मां बेटी शिकायत लेकर पहुंची कि हम किराए से रहते हैं हम 70 साल से एक ही मकान में रह रहे हैं तीन पीढ़ियां गुजर गई उसी मकान में, लेकिन अब मकान मालिक हमें परेशान कर रहा हैं। जबकि उसका उसमें कोई हिस्सा ही नहीं हैं उसके दो भाइयों का वह मकान है,लेकिन वह हमें बहुत परेशान कर रहा हैं,कभी भी हमारे घर में घुस आता हैं। छेड़छाड़ कर देता हैं। और हमारी बाथरूम के जस्ट सामने उसने कैमरा लगाकर रखा हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी वार्ड क्र. 01 डाग बंगला वीजासेन रोड़ पिछोर थाना पिछोर की रहने वाली राजकुमारी परिहार पत्नी स्व. नाहरसिंह ने बताया कि मेरे स्वर्गीय पति द्वारा दो कमरे डाक बंगला वार्ड नं. 01 पिछोर में कैलाश नारायण, संजय पुजारी से 60,000 रु. में आज से काफी समय पहले लिये गये थे जिसमें मैं व मेरे बाल बच्चे उक्त कमरे व पीछे पड़ी जगह में निवासरत है जिसमें विक्रेता पुजारी कैलाश नारायण शांत हो चुके है व संजय जो कि डबरा में रहते है, उनको अपने हिस्सों की जमीन व कमरों से कोई आपत्ति नहीं है।

अब लेकिन दीपक त्रिपाठी, संजीव त्रिपाठी पुत्रगण स्व. कैलाश नारायण त्रिपाठी द्वारा मेरे व परिवार के सदस्यों को कय किये गये भवन व स्थान से बेदखल करने का प्रयास कर रहे हैं। जब मैंने और मेरी पुत्रियो द्वारा उन लोगों से कहा कि आप हमें अकारण परेशान न करें,हमारे द्वारा उक्त कमरो और जगह की संपूर्ण धनराशि आपके पिता व संजय जी को दे चुके हैं।

हम उक्त भवन में 70 वर्षो से निवासरत है। लेकिन यह हमें उक्त स्थान से बेदखल करना चाहते हैं, और बोल रहे है कि तुम यहां से नहीं गए तो तुमको जान से मार देंगे या किसी झूठे केस में फंसा देंगे और श्रीमान उक्त लोग मुझे और मेरी पुत्रियां हेमलता परिहार और वर्षा परिहार को बुरी निगाहों से देखते हैं, एक बार वर्षा परिहार का दीपक त्रिपाठी ने बुरी नियत से हाथ पकड़ लिया था। लेकिन हमने अपनी इज्जत छिपाने के लिए बात नहीं बताई।

2 जनवरी 2024 यानी आज की ही घटना हैं दीपक पुजारी और उसका लडका अभिषेक त्रिपाठी आये और और बोले कि इस मकान को खाली करो जब हमने मना किया तो मेरी पुत्री हेमलता परिहार का अभिषेक ने बुरी नियत से पकड़ लिया और पुत्री के साथ झूमाझटकी की व मेरे साथ भी दीपक ने नहाते समय झूमा झटकी की तथा मैंने वहां से भगाकर जान बचाई।

उक्त घटना के समय हमारे घर पर दूध देने वाले राजेन्द्र सिंह गौर निवासी ग्राम गडरोली आ गये थे जिन्होंने हमें बचाया नहीं तो ये हमारे साथ कोई घटना घटित कर सकते थे और साथ ही अश्लील गालियां भी देते हैं।

इस घटना से मैं व मेरा पूरा परिवार बहुत भयभीत हैं क्योंकि यह लोगों ने पहले से ही पुलिस थाना पिछोर में पहुंचकर हमारी शिकायत कर दी। और शिकायत करने गये तो हमारी शिकायत दर्ज नहीं हुई है, ये लोग हमारे साथ कभी भी कोई घटना घटित कर सकते है या करवा सकते है या किसी झूठे केस में फंसा सकते हैं।

उक्त लोग शक्तिशाली पैसे वाले राजनीतिक प्रभाव वाले व्यक्ति है। इसलिए इनके विरूद्ध प्रकरण कायम किया जाना व हमारी जानमाल की रक्षा किया जाना आवश्यक है। अगर भविष्य में हमारे साथ कोई घटना दुर्घटना होती है तो उक्त लोगों को ही जिम्मेदार समझा जायेगा।