SHIVPURI NEWS - नए साल का जश्न मनाने जा रहे युवको की मौत: लाश निकालने JCB मांगनी पडी

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर थाना सीमा से मिल रही है कि पिछोर कस्बे मे शराब कंपनी में काम करने वाले 2 युवको की बाइक को एक ट्रक ने उडा दिया,बल्कि कई मीटर तक अपने साथ घसीटकर ले गया। दृश्य इतना भयानक था कि एक युवक का पैर कटकर अलग हो गया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर आरोपित के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार पिछोर के ग्राम पटसेरा निवासी प्रदीप पुत्र माथम सिंह यादव उम्र 30 साल एवं रन्नौद थाना क्षेत्र के ग्राम इमलावदी निवासी विवेक पुत्र रामवीर सिंह यादव उम्र 32 साल वर्तमान में पिछोर में शराब ठेकेदार के

यहां नौकरी करते थे। इसी क्रम में सोमवार की सुबह वह दोनों बाइक पर सवार होकर नववर्ष मनाने के लिए जा रहे थे। सुबह करीब 8.30 बजे पिछोर मुंगावली रोड पर एक बेकाबू ट्रक ने एचडीएफसी बैंक के पास उनकी बाइक में टक्कर मार दी।

एक ट्रक को ओवरटेक करते समय सामने से एक बोलेरो आ गई जिसे बचाने के चक्कर में यह भीषण हादसा घटित हो गया। इसके बाद ट्रक चालक बाइक व दोनों युवकों को घसीटते हुए सौ मीटर तक ले गया और एक विद्युत पोल से टकरा गया। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

घर से टकरा सकता था ट्रक
बाइक को घसीटते हुए ट्रक जाकर बिजली के खंबे से टकरा गया और वहीं फंसकर रह गया। यदि बीच में बिजली का खंबा नहीं आता तो ट्रक आगे बने मकान में घुस जाता और बड़ी जनहानि हो सकती थी। पुलिस ने दोनों शवों को पीएम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी लगने के बाद मृतकों के स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। उनके स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है।