SHIVPURI NEWS - पार्लर वाली के साथ हुई धोखाधड़ी: HDFC बैंक से आये सर-मेडम ने उड़ा दिये पैसे

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक महिला शिकायत लेकर पहुंची कि मेरी पार्लर पर एक एचडीएफसी बैंक से सर और एक मेडम आये और मुझसे क्रेडिट कार्ड बनवाने की कहने लगे,और क्रेडिट कार्ड बना दिया। इसके बाद धोखाधड़ी कर कार्ड का दुरुपयोग कर राशि निकाल ली गई।

महिला ने बताया कि जो लाडली बहना योजना के तहत मेरे खाते में राशि आती हैं वह भी कट गई हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी बडौदी वार्ड नं. 16 की रहने वाली संगीता सेन पत्नी रचि सेन ने बताया कि मैं पार्लर चलाती हूं,और इसके ही जरिए में अपना घर चला रही हूं। मेरी पार्लर बडौदी में स्थित हैं। एक कुछ दिनों पहले की ही बात हैं मेरी पार्लर पर एच.डी.एफ.सी. बैंक शाखा वीर सावरकर पार्क के पास शिवपुरी के कर्मचारी पीयूष गुप्ता और एक अन्य सर आए और उनके द्वारा क्रेडिट कार्ड बनवाए जाने का कहा गया।

इसके बाद मुझसे मेरा अपना पैन कार्ड, आधार कार्ड मांगा गया था, जिस पर मैंने मना भी किया था, परन्तु उक्त लोगों द्वारा अपनी बातों में लेकर मेरा एच.डी.एफ.सी. बैंक का क्रेडिट कार्ड बना दिया।

महिला ने बताया कि उक्त क्रेडिट कार्ड कंपनी से मेरे पास फोन आया कि, आपके क्रेडिट की 33,000 रुपए जमा कराओ लेकिन मेरे द्वारा क्रेडिट कार्ड का कोई उपयोग नहीं किया गया हैं और न ही कोई भुगतान किया गया हैं। जब मैंने उक्त बैंक कर्मचारी से संपर्क किया और बैंक पर गई और मैनेजर से स्टेटमेंट देने के लिए गया तो स्टेटमेंट नहीं दिया जा रहा हैं। जब महिला ने 15-20 दिन पहले बैंक पर अपने क्रेडिट कार्ड को चेक करवाया तो क्रेडिट कार्ड ब्लॉक बताया।