SHIVPURI NEWS -युवती के साथ बलात्कार, फिर बचने के लिए डरा धमकाकर मंदिर में कर ली शादी:FIR

Bhopal Samachar
करैरा। खबर शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के सीहोर थाना सीमा में आने वाले गावं में 22 वर्षीय युवती के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बलात्कार करने वाला युवती के जीजा का बडा भाई है,युवती के बलात्कार करने के बाद मामले से बचने के लिए आरोपी ने युवती से शादी भी कर ली थी। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार भितरवार निवासी 22 वर्षीय युवती 11 दिसंबर को अपने जीजा के घर नैनागिर गांव आई। यहां उसके जीजा के बड़े भाई सोबरन गौड़ ने 17 दिसंबर की रात युवती के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद 18 दिसंबर को वह युवती को लेकर करैरा के एक मंदिर में पहुंच गया। जहां उसे डरा-धमकाकर जबरन शादी भी कर ली।

इस बीच युवती के परिजन उसे वापस अपने गांव भितरवार ले गए। यहां युवती ने पूरी घटना के बारे में परिजन को बताया, तब मामला खुलने पर परिजन युवती को सिहोर थाना लेकर आए। जहां युवती की शिकायत पर से आरोपी सोबरन गौड़ के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया। जबकि आरोपी सोबरन की पुलिस ने तत्काल नैनागिर गांव पहुंचकर गिरफ्तारी भी कर ली।