SHIVPURI NEWS - शारदा साल्वेंट के पास रिटायर्ड ASI की बाइक को ट्रक ने उडाया, पति गंभीर

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के देहात थाना अंतर्गत शारदा साल्वेंट के पास एक ट्रक चालक ने महिला एएसआई की बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में महिला एएसआई का पति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है। घायल की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार कुछ समय पूर्व बीआरएस ले चुकी महिला एएसआई राजकुमारी चौधरी सोमवार की दोपहर दो बजे कोर्ट पेशी के लिए अपने पति देवीलाल चौधरी के साथ बाइक पर सवार होकर कोलारस से शिवपुरी आ रही थीं। जब उनकी बाइक शारदा साल्वेंट के पास पहुंची तभी एक ट्रक चालक ने दूसरी साइड से आ रहे बाइक चालक को बचाने के प्रयास में रिटायर्ड महिला एएसआई की बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चला रहे राजकुमारी चौधरी के पति देवीलाल चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गए। देवीलाल चौधरी को बेहद गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है।

राजकुमारी की मानें तो हादसे के बाद ट्रक चालक थोड़ा दूर जाकर रुका भी। इस पर उसने ट्रक चालक को मदद के लिए बोला, लेकिन ट्रक चालक रूकने के बाद मदद करने की बजाय ट्रक लेकर भाग गया। वही वह बाइक सवार भी मौके से फरार हो गया जिसे ट्रक चालक ने बचाने के फेर में हमे टक्कर मार दी।

राजकुमारी ने बताया कि ट्रक ड्राइवर कट मार कर भाग गया था जिससे मेरे पति के सिर में गहरी चोट आई है। घटना के बाद डायल 100 को कॉल किया था लेकिन मौके पर पुलिस नहीं पहुंची। मौके पर मौजूद लोग वीडियो बना रहे थे लेकिन कहने के बाद भी किसी व्यक्ति ने मदद नहीं कि काफी देर बाद जब एक व्यक्ति ने देखा तो वह अपनी कार से हमें जिला अस्पताल तक लाया जिससे जान बच सकी। इस मामले की शिकायत देहात थाने में दर्ज कराई है फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।