SHIVPURI NEWS - मौसी के कारण मेरे से तोडा 9 साल पुराना रिलेशन, 5 माह पहले की थी लव मैरिज

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक महिला शिकायत लेकर पहुंची कि मेरा पति अपनी ही मौसी के साथ रह रहा हैं,और मुझे छोड़ दिया। महिला ने बताया कि मुझसे शादी से पहले कई वादे किये थे,लेकिन जैसे ही शादी हुई सभ वादे चकनाचूर कर दिये। और अपनी ही मौसी के साथ रह रहा हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी ठकुरपुरा शिवपुरी की रहने वाली सीमा राजे पत्नी वारिस राजे ने बताया कि आज से करीबन 9 साल पहले की बात है जब मैं ग्वालियर में रहती थी तभी मेरी मुलाकात वारिस से हुई । जिसके बाद हम दोनों में प्यार हो गया था।

जिसके बाद हमने आज से करीबन 4 से 5 महीने पहले घरवालों की सहमति से शादी कर ली, शादी हमारी लव एण्ड अरेंज मैरिज थी। मेरे घरवालों ने मेरी शादी अच्छी की थी। दहेज का सामान भी दिया था। और सब कुछ,लेकिन मेरे पति को अचानक पता नहीं क्या हुआ।

उसे अपनी मौसी से ही प्यार हो गया। उसकी मौसी शिवपुरी की झींगुरा कॉलोनी में रहती हैं,मैंने मेरे पति को बहुत समझाया लेकिन वह नहीं माना,और उसी के साथ रह रहा हैं। जब मैंने उसकी मौसी से बात की कि तुम मेरे पति को अपने साथ क्यों रखे हुए हो। तुम रिश्ते में उसकी मौसी लगती हो तो उसकी मौसी का कहना था कि मैं क्या करूं मुझे तुम्हारे पति से प्यार हो गया।

तेरा पति बहुत सुंदर हैं,अब मैं उसे कैसे छोड़ सकती हूं, अब तेरा पति मेरे पास क्यों आया ये भी मुझे नहीं पता,तू अपने पति को नहीं संभाल पाई तो इसमें मेरी क्या गलती हैं। अब मैं कुछ नहीं कर सकती।

पीड़ित सीमा ने बताया कि मेरा पति इंदौर में किसी बैटरी की फैक्ट्री में भी काम करता था। अब ये मुझे नहीं पता कि कब उसे अपनी मौसी से प्रेम हो गया। और कब वह उसके साथ रहने लगा। बस मैं तो न्याय चाहती हूं कि वह मेरे साथ पूरे 9 साल रिलेशन में रहा,फिर उसने मुझसे शादी भी की,और शादी के बाद सिर्फ 4 से 5 महीने मुझे अपने साथ रखा और फिर छोड़ दिया।

तथा मैं इस संबंध में जब थाने जाती हूं, तो वहां पर मेरी कोई सुनवाई नहीं होती, और निराश होकर मुझे लौटना पड़ता है तथ्ज्ञा में इससे पहले भी एसपी सर के पास आ चुकी हूं,लेकिन यहां से भी मेरी कोई सुनवाई नहीं होती।