SHIVPURI NEWS - लिवइन में रहा चार साल, अब दूसरी को लेकर भाग गया, लगा गया 7.5 लाख का चूना

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शहर के लालमाटी फतेहपुर की रहने वाली एक महिला के साथ एक युवक ने शादी का झांसा देकर 7ण्5 लाख रुपए व सोने चांदी के जेवरात लेकर भाग जाने का मामला सामने आया है महिला ने इस मामले की शिकायत कोतवाली में भी की लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं की गई है।


शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली लालमाटी फतेहपुर की रहने वाली रेनू जाटव पति करन सिंह जाटव ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायत करते हुए बताया कि उसे भूरा पुत्र नकटू धाकड़ निवासी ग्राम जामखो ने धोखे में रखकर शादी करने का लालच देकर उससे 7ण्5 लाख रुपए व उसके सोने चांदी के जेवरात लेकर गायब हो गया है। पीड़ित ने बताया कि भूरा जाटव उसके साथ चार साल तक रिलेशनशिप में रहा है इस बीच उसने कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए है।

महिला को इस तरह लिया अपने झांसे में
पीड़िता ने बताया कि उसका फतेहपुर में एक प्लॉट था जो की उसने सितंबर 2023 में 20 लाख रुपए का बेचा था यह सारे पैसे मेरे पास ही थे इसके बाद मेरी दादी की मृत्यु हो गई इस कारण में पाटई जिला ग्वालियर गई हुई थी तब उसने ग्राम झिरी की रहने वाली वंदना को मेरा मंगलसूत्र झुमकी अंगूठी बिंदिया और नाक की बेसर सोने की चांदी की 250 ग्राम की पायल रखने के लिए दे दी।

पीड़ित महिला ने यहा भी आरोप लगाया कि भूरा जाटव ने एक मोटरसाइकिल खरीदी तक उससे 2ण्5 लाख रुपए लिए इसके बाद 17 सितम्बंर को भी 2ण्5 लाख और 22 सितंबर को पुनः 2ण्5 लाख रुपए लिए इस तरह कुल 7ण्5 लाख रुपए लिए इसके बाद वह 28 सितम्बर 2023 से गायब है। अब वह फोन भी रिसीव नहीं कर रहा है। अब उसके ताउ के लडका राजकुमार संदीप पुत्र अतर सिंह निवासी हनुमान कॉलोनी जातिसूचक गालियां दे रहे है। इस मामले की शिकायत 24 अक्टूबर 2023 को सिटी कोतवाली में की गई हैं लेकिन अभी तक कोई सुनवाई

पीड़ित ने बताया कि भूरा धाकड ग्राम झिरी की रहने वाली वंदना नाम की लड़की को लेकर भाग गया है। पीड़ित ने बताया कि उसके तीन बच्चे है पह किसी तरह उन्हे पाल रही है लेकिन वह जिस युवक के भरोसे में आई वह अब न तो उसका फोन रिसीव कर रहा है और न ही वह उसके पैसे लौटा रहा है। अब वह इस मामले में आरोपी युवक पर कार्यवाही कराना चाहती है।