SHIVPURI NEWS - घर से 60 हजार और गहने लेकर नाबालिग फरार, परिजन बोले सचिव और पडौसन का हाथ

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी के एसपी आफिस से मिल रही है कि शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग की मगरौनी चौकी सीमा क्षेत्र में आने वाले ग्राम ठाठी से एक नाबालिग के परिजन एसपी ऑफिस पहुंचे और आवेदन के माध्यम से एसपी शिवपुरी को बताया कि उनकी नाबालिग बेटी गायब हो गई है। उसके गायब होने के पीछे गांव के सचिव,युवक और एक महिला का हाथ है।

एसपी ऑफिस में शिकायत करने आए परिजनों ने बताया कि 27 दिसम्बर को उनकी बेटी घर में खाना खाकर सो रही थी। रात में 3 बजे नींद खुली तो उनकी नाबालिग बेटी गायब थी। परिजन ने बताया है कि उक्त किशोरी अपने साथ घर में रखे 60 हजार रुपए नगद, सोने चांदी के जेवर अपने साथ ले गई है। परिजन का आरोप है कि उनके पड़ोस मे महिला मुल्लों जाटव निवास करती है। उसके यहां उसका भतीजा भोलू जाटव निवासी ग्राम दुबई ग्वालियर रहता था।

जिसके चलते मुल्लों ने उसके भतीजे से उनकी नाबालिग बेटी की दोस्ती करा दी। यह मुल्लों उनकी नाबालिग बेटी को बुलाकर उसके फोन से उसके भतीजे से बात कराती थी। जिसके चलते उसका भतीजा भोलू जाटव उसे भगाकर अपने साथ ले गया। परिजन का आरोप है कि उनकी नाबालिग बेटी को भगाने में गांव के ही भोलू जाटव और सचिव नरेश जाटव का हाथ है। परिजन ने एसपी ऑफिस में आवेदन देकर नाबालिग युवती की तलाश की गुहार लगाई है।