SHIVPURI NEWS - बदरवास की युवती का अहमदाबाद में बलात्कार, 40 दिन तक बंधक बनाकर रखा था

Bhopal Samachar
शिवपुरी। बदरवास की युवती का अहमदाबाद में बलात्कार हुआ है आरोपी उसे आधी रात घर से उठा ले गया। पीड़िता का कहना है कि आरोपी के उसे 40 दिन तक बंधक बनाकर रखा था। पीड़िता उसके चंगुल से मुक्त होकर शिवपुरी पहुंची है और परिजनो के साथ एसपी ऑफिस पहुंची और इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी जिले के बदरवास थाना सीमा में आने वाले ग्राम बडोखरा के रहने वाली 20 वर्षीय युवती ने आज अपने परिजनो के साथ आकर एसपी ऑफिस में एक शिकायती आवेदन दिया है इस शिकायती आवेदन के अनुसार 29 नंबर की रात गांव का रही रहने वाला रघुनंदन सिंह मुझे घर से उठाकर ले गया।

रघुनंदन मुझे अपनी मौसी के घर ले गया,वहां पर रघुनंदन ने मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी देकर मुझ से बोला कि तुझे मेरे से शादी करने पडेगी। इसके बाद रघुनंदन मुझे इंदौर लेकर गया और वहां उसने मुझे 5 दिन रखा और मेरे साथ बलात्कार किया।

इंदौर के बाद रघुनंदन पीड़िता को अहमदाबाद ले गया और उसके साथ लगातार बलात्कार किया। रघुनंदन ने मेरे हस्ताक्षर कागजो पर करवाए थे और वह बोल रहा था कि अब तेरी मेरी शादी हो गई है। बीते रोज बडी मुश्किल से में अहमदाबाद से रघुनंदन के मुक्त होकर आई परिजनो को पूरी बात बताई। पीडिता ने एसपी शिवपुरी से निवेदन किया है कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए।