SHIVPURI NEWS - प्लाट हड़पने के लिए 3 बच्चों के बाप ने किया 50 साल की महिला से प्यार,अब दुत्कार

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही है जहां एक 50 साल की महिला ने अपने लवर की शिकायत की है। महिला का कहना था कि मेरे प्रेमी ने मेरे साथ धोखाधडी कर मेरा प्लाट हडप लिया है। महिला के 2 बच्चे है और उसके प्रेमी के 3 बच्चे है। महिला अपने प्रेमी के साथ 3 साल तक पत्नी बनकर रही है।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम चंदनपुरा निजामपुर मगरौनी चौकी तहसील नरवर की रहने वाली अलोपा आदिवासी पत्नी स्व: कमल सिंह आदिवासी ने बताया कि गांव के रहने वाले कुलदीप परिहार पुत्र सांवले परिहार ने मुझे सबसे पहले को अपने प्यार के जाल में फंसाया फिर उसके बाद उसने मेरे साथ संबंध बनाये,और पत्नी बनाकर मुझे उसने कुछ दिनों तक रखा।

जिसके बाद कुलदीप ने मेरी कुटीर दिलाने का झांसा दिया और मेरे नाम ग्राम पीपल खाडी में 22 बाई 25 का वर्ग फीट का प्लाट था जिस पर उसने मुझसे प्लाॅट का एग्रीमेंट पर अंगूठा लगवाया लिया। जब मुझे इस बात की सूचना लगी तो मैंने उसे रोका तो वह मेरे साथ गाली गलौच करने लगा तथा जान से मारने की धमकी देने लगा कहता है कि यह मेरा प्लाट है तुम्हारा कुछ नहीं है अगर अब तुम दोबारा आई तो मैं तुम्हें जान से मार दूंगा।

पीड़िता ने बताया कि मेरे दो बच्चे हैंए एक की मैंने शादी कर दी। और मेरे प्रेमी की भी शादी हो चुकी हैं उसके यहां भी बच्चे हैंए और उसने मेरे साथ 3 साल पहले संबंध बनाये थेए और उसने मुझसे कहा था कि तेरा यह प्लाॅट हैं उसपर मैं मकान बनवा दूंगा। लेकिन उसने मुझे धोखा दियाए और मेरे प्लाॅट को अपने नाम करवा लिया।