SHIVPURI NEWS - कथा वाचने जा रहे पंडितजी की बाइक का एक्सीडेंट,एक की मौत-2 वेंटिलेटर पर

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के नरवर थाने से मिल रही है,कि नरवर थाना सीमा में आने वाले पोहा तिराहे पर 2 बाइक आमने सामने से टकरा गई। इस घटना में एक 24 साल के युवक की मौत हो गई वही 2 बाइक सवारों के सिर फट गए,जिससे वह गंभीर घायल हो गए और ग्वालियर अस्पताल में वेंटिलेटर तक पहुंच गए।

नरवर के ग्राम कोंडर के रहने वाले मनीष शर्मा उम्र 25 साल ने बताया कि मेरे पिता कैलाश शर्मा उम्र 40 साल, गांव के रहने वाले बल्ली वैश उम्र 45 साल के साथ बाइक पर सवार होकर नरवर में कथावाचन के लिए जा रहे थे। तभी राती की खादी तिरहे पर एक बाइक सवार करैरा से नरवर की ओर ही जा रहा था, तभी मेरे पिता कैलाश और बल्ली बाइक से आराम से जा रहे थे, तो अचानक सामने से आ रहे हरिकिशन कुशवाह उम्र 29 साल ने टक्कर मार दी।

यह टक्कर इतनी तेज थी कि तीनों के सिर फट गये,और उन्हें अस्पताल ले जाया गया,हरकिशन कुशवाहकी जिला अस्पताल पहुंचने से ही पहले खूबत की घाटी सतनबाड़ा पर ही मौत हो गईए तथा उसके शव को शिवपुरी जिला अस्पताल लाया गया। और पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया जहां आज उसका पीएम हो गया।

साथ ही मेरे पिता कैलाश शर्मा और बल्ली बैस को नरवर के स्वास्थ्य केंद्र से शिवपुरी मेडिकल कॉलेज लाया गया तथा जहां उन दोनों की गंभीर हालत को देखकर ग्वालियर के जयारोग्य में रैफर कर दिया गया। जहां उनकी 95 प्रतिशत हालत खराब है, मेरे पिता कैलाश शर्मा के सिर की नस फट गई हैं और वह अभी भी बेहोशी की हालत में हैं। वहीं बल्ली बैस का सिर तो फटा ही हैं और साथ ही उसका पैर 4 जगह से टूट गया हैं। हालत अभी नाजुक बनी हुई है।