SHIVPURI NEWS - झांसी फोरलेन पर 2 मौत, चक्काजाम लोगो ने कहा भंडारा था तो बेरिकेट्स क्यो नही लगाए

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले में झांसी-शिवपुरी फोरलेन हादसे में सड़क दुर्घटना में 2 मौतें होने के समाचार मिल रही है। अमोला में आयोजित भंडारे में एक 7 साल के मासूम को रौंद दिया,जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई,वही सुरवाया थाना सीमा में फोरलेन पर एक ट्रक ने बाइक को उडा दिया जिससे युवक की मौत होने की खबर मिल रही है।

अमोला थाना क्षेत्र में कोटा.झांसी फोरलेन हाइवे पर एक ट्रक ने सात साल के बच्चे को टक्कर मार दी।जिससे बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मामले में गुस्सा,लोगों ने पहले तो ड्राइवर को पीटा और फिर हाइवे पर एक घंटे तक जाम लगा दिया। इस बीच तहसीलदार व एसडीओपी के आश्वासन पर माने।

अमोला गांव में अयोध्या में हो रही रामलला की प्राण.प्रतिष्ठा के तहत सोमवार को अमोला गांव में भंडारे का आयोजन किया जा रहा था। जहां अमोला क्रमांक 2 निवासी सात साल का कुल्लू पुत्र मनोज परिहार भंडारे में शामिल होने के लिए घर से निकला। जब वह कोटा.झांसी फोरलेन हाईवे क्रॉस कर रहा था, तभी सामने से आ रहे ट्रक ने उसे टक्कर मार दी।

जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के दौरान ग्रामीणों ने ट्रक ड्राइवर को पकड़कर पीट दिया। यहां मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर व ट्रक दोनों को ही थाने भिजवाया। इस बीच बच्चे की मौत से नाराज परिजन व ग्रामीण हाईवे पर जाम लगाकर बैठ गए।

जहां उन्होंने कहा कि जब यहां कार्यक्रम चल रहा है तो पुलिस को बैरिकेडिंग करनी चाहिए थी। लेकिन यहां पुलिस तैनात तक नहीं की गई। जिससे यह हादसा हुआ। अब वह तभी उठेंगे जब कलेक्टर.एसपी यहां आएंगे। इसके बाद मौके पर पहुंचे तहसीलदार व एसडीओपी ने ग्रामीणों को जांच का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। इस दौरान यहां शाम 6 बजे से लेकर 7 बजे तक जाम लगा रहा।

बलारी माता मंदिर गेट के सामने युवक की मौत

सुरवाया थाना क्षेत्र के बलारी माता मंदिर के  गेट के पास फोरलेन हाइवे पर एक बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। युवक अपनीसाली को ससुराल छोड़कर वापस गांव आ रहे थे।मामले में पुलिस ने अज्ञात वाहन के ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।मिली जानकारी के अनुसार बादाम उम्र 25 साल ;पुत्र पुत्र ग्यासी आदिवासी अपनी साली को कोटा.भगोरा गांव छोड़कर वापस सुरवाया लौट रहा था।

यहां वह अपनी साली को गांव में छोड़ भी दिया। लेकिन जब वह वहां से लौटने लगा तो बलारी माता मंदिर के पास अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी।जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।मामले में पुलिस ने शव को जब्त करते हुए पीएम कराया और इसके बाद शव परिजन के सुपुर्द करदिया। वहीं मामले पंचनामा बनाते मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।