SHIVPURI NEWS - कदवाया-खनियाधाना रोड पर अंधा मोड़, दो बाइक की सीधी टक्कर, 27 वर्षीय युवक की मृत्यु

Bhopal Samachar
खनियाधााना। कदवाया-खनियाधाना रोड डाबर गांव के अंधे मोड़ पर सोमवार की शाम दो बाइक आपस में टकरा गईं। घर से 1 किमी दूरी पर हादसे में युवक की जान चली गई है। चौंकाने वाली बात यह रही कि मृतक हेलमेट नहीं पहना था और सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से मौत हो गई। हादसे में युवक की बहन व भांजी और दूसरी बाइक के सवार दो लोग भी जख्मी हो गए हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक पचराई गांव के विशुन उम्र 27 साल पुत्र भगवान सिंह यादव की सोमवार की शाम 5 बजे सड़क हादसे में मौत हो गई है। पिता भगवान सिंह ने बताया कि बेटा विशुन यादव बाइक क्रमांक एमपी 33 एमयू 9229 से अपनी बहन राजकुमारी (28) पत्नी राजेन्द्र सिंह यादव और भांजी अन्नी (4) पुत्री राजेन्द्र सिंह यादव को कदवाया के मन हेठी गांव से लेकर पचराई लौट रहा था।

पचराई से 1 किमी दूर डाबर गांव के अंधे मोड पर सामने से आ रही बाइक क्रमांक एमपी33 एमएक्स 9799 से टक्कर हो गई। हादसे में विशुन की मौत हो गई है। जबकि रामकुमारी व अन्नी घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए खनियाधाना अस्पताल भर्ती कराया है। दूसरी बाइक सवार दो लोगों को भी चोटें आई हैं।