SHIVPURI NEWS - व्यापारी विपिन का 24 घंटे बाद भी सुराग नही, लास्ट लोकेशन दो बत्ती चौराहे पर,चक्का जाम

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी शहर की मुख्य मार्केट टेकरी पर रेडीमेड की दुकान संचालन करने वाले विपिन तिवारी को गायब हुए 24 घंटे से अधिक हो गए है,24 घंटे में विपिन का सुराग नही लगने के कारण चिंतित परिजनो के साथ टेकरी बाजार के व्यापारियों ने आज सुबह 8 बजे माधव चौक पर चक्काजाम कर दिया। चक्का जाम की सूचना पर मोके पर दल बल के साथ पहुंचे शिवपुरी एसडीओपी ने परिजनो को समझाइश दी,जल्द ही पुलिस विपिन का पता लगाऐगी। उसके गायब होने की सूचना के बाद ही पुलिस सक्रिय हो गई है।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी के मुख्य बाजार टेकरी पर स्थित तिवारी मार्केट वाले परिवार का विपिन तिवारी उम्र 34 साल तिवारी मार्केट में ही आरव फैशन की नाम से लेडीज गारमेंट्स की दुकान करता था। परिजनो ने बताया कि विपिन सुबह प्रतिदिन 6 बजे के आसपास पैदल बाणगंगा के पास स्थित अनुसूया आश्रम तक पैदल घूमने जाता था।

सोमवार को विपिन सुबह 6 बजे मॉर्निंग वॉक के लिए निकला था लेकिन अपने निर्धारित समय 9 बजे तक लौट कर नही आया था। विपिन वॉक से प्रतिदिन 9 बजे वापस जा जाता था सोमवार को वह नही लौटकर नही आया तो साढ़े 9 बजे के बाद परिजनो ने उसके मोबाइल पर कॉल किया,लेकिन विपिन का मोबाइल बंद आ रहा था।

परिजनो ने विपिन की तलाश अपने स्तर से शुरू की तो विपिन की कोई जानकारी नही मिली,इस मामले की सूचना सिटी कोतवाली पुलिस को दी गई है। बताया जा रहा है कि विपिन का मोबाइल सुबह से स्विच आफ था उसके मोबाइल की लास्ट लोकेशन टेकरी पर ही मिली है।

विपिन के गायब होने के बाद पुलिस के कैमरे में खोजबीन शुरू तो विपिन लास्ट लोकेशन कैमरो में दो बत्ती चौराहे पर चाय की दुकान पर मिली है। विपिन दो बत्ती चौराहे पर सुबह 7 बजे पैदल पैदल पहुंचा है और विजयवर्गीय फर्नीचर की दुकान के पास स्थित शंकर जी के मंदिर के दर्शन किए है शंकर भगवान को दंडवत प्रणाम किया है उसके बाद चौराहे पर स्थित चाय की दुकान पर चाय पी है। विपिन तिवारी दो बत्ती चौराहे पर 7 बजे लेकर 7 बजकर 15 मिनट तक रुका है। विपिन तिवारी शादीशुदा है और उसका 9 साल का बेटा है,विपिन के पिता राजेन्द्र तिवारी पांच साल पहले सन्यासी हो चुके है।

विपिन की लोकेशन नही मिलने के कारण नाराज परिजनो ने आज सुबह माधव चौक चौराहे पर जाकर चक्काजाम कर दिया था,मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम को खुलवाया और समझाइश दी है। कैमरे में विपिन को देखकर बताया जा रहा है कि वह सामान्य था और वह अपनी ही मर्जी से गायब हुआ है,हालांकि बाजार के व्यापारी इस तरह से गायब होना परिजन और पुलिस के लिए चिंता का विषय है पुलिस ने विपिन के मोबाइल की सीडीआर निकलवाई है अब कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस इस मामले की खोजबीन शुरू कर दी है।