SHIVPURI NEWS -पुरानी शिवपुरी के सुभाष पार्क को करना पडा 20 साल नेताजी की मुर्ति का इंतजार, 15 लाख स्वीकृत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शहर के पुरानी शिवपुरी में स्थित नीलगर चौराहे के पास करीब 20 सालो से सुभाष चन्द्र बोस की मूर्ति स्थापना की मांग कर रहे कायस्थ समाज के लोगो की मांग को नगर पालिका गायत्री शर्मा ने पूरा कर दिया है। नीलगर चौराहे के पास नेताजी सुभाष चंद्र बोस के नाम पर बने इस पार्क की देख रेख और सुंदरता की भी पूरी जिम्मेदारी अब कायस्थ समाज के लोगो की है।

देश के स्वतंत्रता आंदोलन में युवाओं की रग.रग में देश की आजादी का जोश भरने वाले आजाद हिंद फौज के संस्थापक नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की जयंती पराक्रम दिवस पर अखिल भारतीय कायस्थ महासभा शिवपुरी एवं चित्रांश कल्याण समिति के तत्वाधान में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें महान हुतात्मा को श्रद्धांजलि पुरानी शिवपुरी स्थित सुभाष चंद्र बोस पार्क पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान मौजूद लोगों द्वारा दी गई। आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा एवं स्थानीय पार्षद विजय मौजूद रहे।

नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा ने की घोषणा

नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा ने अपने उद्बोधन में बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि अगली सुभाष चन्द्र बोस जयंती हम पार्क में भव्य प्रतिमा के साथ मनाएंगे। और इस प्रतिमा के जीर्णोद्धार के लिए पंद्रह लाख रुपए की राशि स्वीकृत कर दी कार्यक्रम में उपस्थित जनसमूह ने तालियां बजाकर स्वागत किया। गायत्री शर्मा ने अपने उद्बोधन में नेताजी के देश की आजादी के लिए उनके महान बलिदान, तुम मुझे खून दो मैं तुम्हे आजादी दूंगा के नारे से युवाओं की रक्त वाहिनियों में जोश भरने का कार्य भी किया।