SHIVPURI NEWS - शहर में हर 10 दुकान छोड़कर भंडारा, घी का हलवा, मगोडे,सोन पपड़ी, पूड़ी वाले भंडारे की गिनती नही

Bhopal Samachar
शिवपुरी। हिन्दू धर्म में आस्था रखने वालो की वर्षो की मन्नत पूरी हो गई कि उनके रामलला आज पूर्ण भव्यता के साथ अयोध्या धाम में विराजमान हो चुके है। पूरे देश आज राममय हो चुका है इसी क्रम में शिवपुरी में राम लहर चल रही है। शिवपुरी शहर में हर 10 दुकान छोड़कर भंडारे का आयोजन किया गया,कहीं सौन पपडी बांटी जा रही थी तो कही गर्मागर्म मंगोडे तो कहीं पोहा पूड़ी वाले भंडारो की गिनती नहीं है

यहां भी बांटा गया शुद्ध देशी घी में रवा का हलवा

मुख्य बाजार मिर्ची मार्केट में भी लोगो ने मिलकर भगवान प्रभु श्रीराम के नाम कर भंडारा कर प्रसाद वितरण का कार्यक्रम किया जिसमें करीब 1.5 क्विंटल का शुद्ध देशी घी में रवा का हलवा वितरण किया सैकड़ों लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया। यहां मुख्य रूप से सतीश गुप्ता, बंटी ठाकुर, हिमांशु अग्रवाल, रूपेश गुप्ता, मनीष आदी सभी ने मिल कर प्रसाद वितरण किया।

यहां भी किये गये 1 क्विंटल के मगोडे वितरण

शहर के मुख्य बाजार बताशा गली में मार्केट के लोगो ने मिल कर करीब भगवान श्रीराम के नाम का प्रसाद वितरण किया जिसमें करीब 1 क्विंटल मगोडे वितरण किये गये यहां भी करीब हजारो लोगो ने प्रसाद ग्रहण किया। यहा मुख्य रूप से शिरीष खंडेलवाल दीनू राठौर राम खंडेलवाल रोहित अग्रवाल आदि लोगों ने मिल कर भंडारा किया जो की करीब शाम 6 बजे तक चलता रहा।

धर्मशाला रोड पर पप्पन चाय वालों ने अपने राम राजा सरकार की सेवा में 30 किलो चाय का वितरण किया

मामा पेठा भंडार धर्मशाला रोड ने 40 किलो पोहा और 40 किलो ही सौन पपडी का वितरण किया था।

वही पुरानी शिवपुरी में श्रीराम सेवा समिति की ओर से खीर का वितरण पुरानी शिवपुरी स्थित अहीर मोहल्ले में किया गया है समिति के सदस्य प्रताप सिंह यादव,प्रदीप यादव,रामवीर यादव,शिवा ठाकुर,मुकेश यादव,सत्यवीर यादव देवेंद्र यादव,अरुण यादव,पवन यादव,शिवा यादव और दिलीप यादव ने बताया कि प्रभु श्रीराम के टैंट से निकलकर भव्य अयोध्या मे विराजमान होने के शुभ अवसर पर 50 किलो दूध की खीर का वितरण किया गया

आर्य समाज रोड पर मंगल वाले परिवार की ओर से 10 क्विंटल पोहे का वितरण किया गया,यह पोहा वितरण सुबह 11 बजे से देर शाम तक अनवरत चलता रहा।

आर्यसमाज रोउ पर मशान बाबा मंदिर पर समस्त दवा प्रतिनिधियों ने डेढ क्विंटल पूड़ी का वितरण किया।

न्यू ब्लॉक चौराहे पर श्री महावीर दवेली वालो की ओर से 1 क्विंटल मुरमुरे की भेलपुरी और दावेली का वितरण किया।