SHIVPURI NEWS - पूर्व मंत्री राठखेडा के भतीजे ने लेबर को पीटा,मजदूरों को लेने है 1 लाख 30 हजार रुपए

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर सिटी कोतवाली की सीमा में वृंदावन धाम कॉलोनी में मकान बना रहे पोहरी के पूर्व विधायक सुरेश राठखेड़ा के भतीजे विनोद धाकड में मकान में काम कर रही  लेबर   के साथ मारपीट कर दी। इस मारपीट की शिकायत एसपी आफिस में की गई है,विवाद लेवर के पेमेंट को लेकर हुआ है।

पोहरी बस स्टेंड के पीछे ठाकुर बाबा के पास रहने वाले रामगोपाल धाकड़ पुत्र बालकिशन धाकड़ ने एसपी आफिस में शिकायत की है कि विनोद धाकड़ निवासी गांव राठखेडा के मकान का निर्माण शिवपुरी शहर की वृंदावन धाम कॉलोनी में हो रहा हैं।

इस मकान में टाइल्स लगाने का ठेका 3 लाख रुपए में हुआ था। विनोद धाकड़ के पूरे मकान में टाइल्स लग चुकी है और मेरा काम पूरा हो गया है इस काम में मुझे 3 लाख रुपए में 1 लाख 70 हजार रुपए आ चुके है। बाकी 1 लाख 30 हजार रुपए शेष है।

आज में विनोद धाकड से बाकी रुपए मांगने गया तो उसने मुझे पैसा नही दिया उल्टा गाली गलौज करने लगा कहने लगा कि मै तेरे पैसे खाकर भाग नही रहा हूं। इस पर मैंने कहा कि मुझे लेबर का हिसाब करना है। इतना सुन विनोद भडक गया और कहने लगा कि तुम मुझे जानते नही हो,में मंत्री राठखेडा का रिश्तेदार हूं,और इतना कहते ही मेरी लेवर के साथ मारपीट कर दी और मुझे जान से मारने की धमकी दी है।

रामगोपाल धाकड़ ने एसपी शिवपुरी से निवेदन किया है कि विनोद धाकड़ के खिलाफ तत्काल कठोर कानूनी कार्यवाही कर प्रार्थी की शेष राशि दिलवाने की कृपा करें तो श्री मान की अति कृपा होगी।