SHIVPURI शहर के कपड़ा व्यापारी का 48 घंटे तक नही लगा सुराग, ब्राह्मण समाज ने सौंपा ज्ञापन

Bhopal Samachar

शिवपुरी। आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर ब्राह्मण समाज के लोगों ने ज्ञापन देते हुए जल्द से जल्द विपिन तिवारी को खोज करने की मांग की है। आज सुबह माधव चौक चौराहे पर भी विपिन के परिजनों एक मार्केट के लोगो ने चक्का जाम कर विरोध प्रदर्शन किया और आंदोलन की भी चेतावनी दी।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी के मुख्य बाजार टेकरी पर स्थित तिवारी मार्केट वाले परिवार का विपिन तिवारी उम्र 34 साल तिवारी मार्केट में ही आरव फैशन की नाम से लेडीज गारमेंट्स की दुकान करता था। परिजनो ने बताया कि विपिन सुबह प्रतिदिन 6 बजे के आसपास पैदल बाणगंगा के पास स्थित अनुसूया आश्रम तक पैदल घूमने जाता था।

सोमवार को विपिन सुबह 6 बजे मॉर्निंग वॉक के लिए निकला था लेकिन अपने निर्धारित समय 9 बजे तक लौट कर नही आया था। विपिन वॉक से प्रतिदिन 9 बजे वापस जा जाता था सोमवार को वह नही लौटकर नही आया तो साढ़े 9 बजे के बाद परिजनो ने उसके मोबाइल पर कॉल किया,लेकिन विपिन का मोबाइल बंद आ रहा था।

परिजनो ने विपिन की तलाश अपने स्तर से शुरू की तो विपिन की कोई जानकारी नही मिली,इस मामले की सूचना सिटी कोतवाली पुलिस को दी गई है। बताया जा रहा है कि विपिन का मोबाइल सुबह से स्विच आफ था उसके मोबाइल की लास्ट लोकेशन टेकरी पर ही मिली है। पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है। पुलिस को उम्मीद है कि वह जल्द ही विपिन का पता लगा लेगी।