SBI में चोरी का प्रयास, पुलिस का सायरन सुन उल्टे पैर भागे चोर - SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
कोलारस। खबर शिवपुरी जिले के कोलारस विधानसभा के तेंदुआ थाना सीमा मे आने वाले डेहरबारा गांव से मिल रही है कि डेहरबारा गांव में स्थित एसबीआई बैंक मं चोरो ने निशाना बनाने की कोशिश की,लेकिन पुलिस के गश्त के कारण चोरो को भागना पडा। इससे एक दिन पूर्व चोरो ने सिरसौद गांव के बैंक में चोरी का प्रयास किया था।

बताया जा रहा है कि सोमवार की रात डेहरबारा स्थित एसबीआई बैंक में तीन चोर हाथों में सरिया लेकर चोरी करने आए थे। चोर बैंक के दरवाजे पर लगे ताले को तोड़ने की कोशिश कर रहे थे, तभी उन्हें गश्त पर निकली पुलिस की गाड़ियों और सायरन की आवाज सुनाई दी और वे भाग गए। यह सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। हालांकि, चोरों ने बैंक के सीसीटीवी को भी नुकसान पहुंचाया हैं। पुलिस ने रात में ही बैंक कर्मचारियों को इसके बारे में सूचित कर दिया था।

इसी तरह एक दिन पहले सिरसौद गांव के यूनियन बैंक में भी कुछ चोरों ने चोरी का प्रयास किया था। यहां चोर खिड़की पर लगे ग्रिल को काटकर बैंक में घुस गए थे लेकिन पुलिस गश्ती वाहन की आवाज सुनकर उन्हें भागना पड़ा। जिससे बैंक लुटने से बच गया। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि दोनों चोरियां करने वाले अपराधी एक ही थे या अलग-अलग। दोनों थाने की पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।