SHIVPURI NEWS - गाजर के हलवे में नशीला पदार्थ खिलाकर ट्रेक्टर लूट ले गए बदमाश: मामला छितीपुरा गांव का

Bhopal Samachar
दिनारा। खबर शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा थाना सीमा में आने वाले छितीपुरा के रहने वाले एक ट्रैक्टर मालिक से भाडे पर ट्रैक्टर ले गए थे। बताया जा रहा है कि ड्राइवर को बदमाशों ने गाजर के हलवे में नशीला पदार्थ खिलाकर ट्रेक्टर को लूट ले गए। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ जांच के बाद मामला दर्ज किया है।

मिली जानकारी के अनुसार छितीपुर गांव निवासी किसान ज्ञान सिंह उम्र 55 साल पुत्र विक्रम लोधी ने पुलिस को बताया कि 27 दिसंबर को उसके बेटे संजय लोधी के पास तीन लोग आए। जिन्होंने कहा कि शिवपुरी से ही उन्हें मधुमक्खी पालन के लिए बॉक्स लेकर आने है।

इस पर संजय ने ट्रैक्टर किराए से ले जाने के लिए 2800 रुपए तय भी कर लिए और ट्रैक्टर लेकर तीनों लोग के साथ चला गया। लेकिन जब वह आरटीओ बैरियर के पास पहुंचे तो तीनों आरोपियों ने खाना खाने की बात कहकर एक होटल पर ट्रैक्टर रुकवाया। जहां तीनों ने गाजर का हलवा लिया और ट्रैक्टर लेकर गए संजय को भी दिया।

लेकिन हलवे में नशीला पदार्थ मिला होने के कारण संजय वहीं होटल पर सोता रह गया और उक्त तीनों आरोपी ट्रैक्टर लेकर फरार हो गए। मामले में पुलिस ने आवेदन पर से जांच शुरू की। जिसे अब पूरा करते हुए मंगलवार को अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज किया है।